Breaking News
Big news
Big news logo

बड़ी खबर: उत्तराखंड पुलिस की फेसबुक आईडी हैक कर लगाई अश्लील फोटो, मचा हड़कंप

देहरादून: साइबर अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हो गए कि उन्हें अब पुलिस का भी खौफ नहीं रहा। साइबर अपराधियों ने उत्तराखंड पुलिस का आधिकारिक फेसबुक पेज हैक कर लिया। पुलिस का फेसबुक पैक हैक होने की जैसे ही जानकारी मिली पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया।

बताया जा रहा है कि साइबर अपराधियों ने पुलिस को चुनौती देते हुए उत्तराखंड पुलिस के ऑफिशियल फेसबुक आईडी के ओपन कर लिया और उसके बाद उसकी डिस्पले पिक्चर को बदल दिया। यही नहीं साइबर अपराधियों ने पुलिस का लोगो हटाकर एक युवती की अश्लील फोटो भी लगा दी। जैसे ही लोगों ने पुलिस के फेसबुक पेज पर युवती की फोटो देखी लोगों ने इस पर कमेंट करने शुरू कर दिए।

मामले सामने आने के बाद पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया और आनन-फानन में फेसबुक आईडी की डिस्प्ले पिक्चर को बदला गया। फिलहाल एसटीएफ एसएसपी आयुष अग्रवाल और साइबर पुलिस की टीम इस मामले की जानकारी में जुट गई है कि आखिर साइबर अपराधियों ने पुलिस के फेसबुक पेज को कहां से और कैसे हैक किया।

 

हमसे whatsapp पर जुड़े

हमसे youtube पर जुड़ें

https://youtube.com/channel/UCq06PwZX3iPFsdjaIam7Di

Check Also

Monsoon Marathon:: अल्मोड़ा में 28 को होगी ‘मानूसन मैराथन’, अल्मोड़ा समेत कई जिलों के धावक दिखाएंगे दम, प्राइज मनी समेत जानें पूरी डिटेल्स

अल्मोड़ा: श्री यूथ क्लब धारानौला की ओर से सांस्कृतिक नगरी अल्मोड़ा में पहली बार ‘मानूसन …