Breaking News

प्राथमिकता के आधार पर सीएम हेल्पलाइन की शिकायतों का निस्तारण करें अधिकारी: डीएम

अल्मोड़ा: जिलाधिकारी विनीत तोमर ने सोमवार को मुख्यमंत्री घोषणा, मुख्यमंत्री हेल्पलाइन, सड़कों की गड्ढा मुक्ति के लिए किए जा रहे कार्यों की समीक्षा बैठक की। डीएम ने अधिकारियों को निर्देश दिए कि मुख्यमंत्री हेल्पलाइन पर जितनी भी शिकायतें विभागों को प्राप्त हुई हैं, उनका निस्तारण प्राथमिकता के साथ किया जाए।

बैठक में डीएम ने कहा कि कहा कि संबंधित अधिकारी स्वयं मुख्यमंत्री हेल्प लाइन की शिकायतों का संज्ञान ले और शिकायतकर्ता से फोन पर वार्ता की जाए एवं उनकी समस्या का समाधान किया जाए।

मुख्यमंत्री घोषणाओ की समीक्षा के दौरान जिलाधिकारी ने अधिकारियों को निर्देश दिए कि घोषणाओं संबंधी कार्यों में जो आपत्ति हैं, उनका निस्तारण करते हुए कार्य प्रारंभ करना सुनिश्चित करें तथा जिन घोषणाओं में कार्य गतिमान है उसमें कार्यों को गुणवत्ता के साथ जल्द पूरा करें।

डीएम ने निर्देश दिए कि जिन घोषणाओं में कार्य किया जाना संभव न हो तो इस संबंध में घोषणा के विलोपन के लिए शासन से पत्राचार किया जाए।

जिलाधिकारी ने अधिकारियों को निर्देश दिए कि सड़कों के गड्डा भरान में तेजी से कार्य किया जाए तथा लक्ष्य निर्धारित कर समय से कार्यों को पूर्ण किया जाए।

बैठक में मुख्य विकास अधिकारी आकांक्षा कोंडे, अपर जिलाधिकारी सी.एस मर्तोलिया समेत अन्य संबंधित विभागीय अधिकारी मौजूद रहे।

 

हमसे whatsapp पर जुड़े

हमसे youtube पर जुड़ें

https://youtube.com/channel/UCq06PwZX3iPFsdjaIam7Di

Check Also

अल्मोड़ा-(बिग ब्रेकिंग):: एक स्मैक खरीदकर लाता था तो दूसरा पुड़िया बनाकर बेचता था; लाखों रुपये कीमत की स्मैक के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

अल्मोड़ा: पहाड़ में नशे का कारोबार तेजी से बढ़ रहा है। आलम ये है कि …