Breaking News
milk
milk

Almora: सरकार व प्रबंध कमेटी के शह-मात के खेल से दुग्ध उत्पादक परेशान, सरकार से की यह मांग

 

अल्मोड़ा: दुग्ध विकास संगठन के सदस्यों ने अल्मोड़ा दुग्ध संघ में चल रहे घटनाक्रम पर चिंता जताई है। उन्होंने कहा कि पिछले 6 माह से दुग्ध संघ की प्रबंध कमेटी और सरकार में जो शह-मात का खेल चल रहा है, उससे दुग्ध उत्पादक खासे परेशान है और दुग्ध संघ के भविष्य को लेकर चिंतित है।

 

दुग्ध विकास संगठन के अध्यक्ष आनंद सिंह बिष्ट, ब्रह्मानन्द डालाकोटी, शिवराज बनौला ने प्रेस को जारी एक संयुक्त बयान में कहा कि राजनीति का अखाड़ा बन चुकी दुग्ध संघ अल्मोड़ा की प्रवंध कमेटी विगत 6 माह में कई बार भंग और कई बार पुनर्जीवित हो चुकी है। उन्होंने कहा कि दुग्ध उत्पादकों को इस बात पर बहुत हैरानी हुई है कि चुनाव घोषित होने के बाद भी प्रवंध कमेटी फिर बहाल हो गयी।

 

उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार अल्मोड़ा दुग्ध की प्रबंध कमेटी की स्थिति को शीघ्र स्पष्ट करने की मांग करते हुए कहा कि यदि प्रवंध कमेटी वैध है तो उसे भंग क्यों किया जा रहा है ओर यदि अवैध है तो वह फिर फिर पुनर्जीवित क्यों हो रही है।

 

हमसे whatsapp पर जुड़े

हमसे youtube पर जुड़ें

https://youtube.com/channel/UCq06PwZX3iPFsdjaIam7Di

 

Check Also

Monsoon Marathon:: अल्मोड़ा में 28 को होगी ‘मानूसन मैराथन’, अल्मोड़ा समेत कई जिलों के धावक लेंगे हिस्सा, प्राइज मनी समेत जानें पूरी डिटेल्स

अल्मोड़ा: श्री यूथ क्लब धारानौला की ओर से सांस्कृतिक नगरी अल्मोड़ा में पहली बार ‘मानूसन …