Breaking News

Junior Ranking Badminton Tournament: अल्मोड़ा की दो बहनों की जोड़ी मनसा व गायत्री ने जीता गोल्ड मेडल, ध्रुव नेगी ने भी झटका स्वर्ण पदक

 

अल्मोड़ा: दो बहनों की जोड़ी मनसा रावत और गायत्री रावत ने योनेक्स-सनराइज ऑल इंडिया जूनियर रैंकिंग बैडमिंटन टूर्नामेंट में शानदार प्रदर्शन कर स्वर्ण पदक झटके है। उत्तराखण्ड के ध्रुव नेगी ने भी अपने शानदार प्रदर्शन की बदौलत स्वण पदक जीता है। यह टूर्नामेंट 21 नवंबर से 27 नवंबर तक उदयपुर, राजस्थान में आयोजित हुआ।

उत्तरांचल स्टेट बैडमिंटन संघ के सचिव बीएस मनकोटी ने जानकारी देते हुए बताया कि बालिका युग़ल वर्ग के फाइनल में अल्मोड़ा की मनसा रावत और गायत्री रावत की जोड़ी ने उड़ीसा की प्रगति परीदा और विशाखा टोप्पो को 21-13 और 21-14 से हराया।

 

सेमीफाइनल में मनसा रावत और गायत्री रावत ने तमिलनाडु की प्रवंधिका और रेशिका को 21-14, 19-21 व 21-16 से हराया।

उत्तराखण्ड के ध्रुव नेगी ने बालक एकल वर्ग के फाइनल में कर्नाटक के तुषार सुवीर को 21-10 और 21-15 से हराकर बालक एकल अंडर-19 वर्ग में स्वर्ण पदक जीता। सेमीफाइनल में ध्रुव नेगी ने तेलंगाना के रुशेंद्र तिरुपति को 21-19 और 21-13 से शिकस्त दी।

ध्रुव, मनसा और गायत्री के शानदार प्रदर्शन पर उत्तरांचल स्टेट बैडमिंटन संघ की अध्यक्ष डॉ अलकनंदा अशोक समेत समस्त उत्तराखण्ड बैडमिंटन परिवार व खेल प्रेमियों ने तीनों खिलाड़ियों और उनके कोच डी के सेन व लोकेश नेगी को बधाई दी है। साथ ही मनसा व गायत्री के उज्जवल भविष्य के लिये शुभकामनाएं प्रेषित की है।

 

हमसे whatsapp पर जुड़े

हमसे youtube पर जुड़ें

https://youtube.com/channel/UCq06PwZX3iPFsdjaIam7Di

Check Also

बिनसर हादसा अपडेट:: पल भर में खत्म हुई 4 जिंदगियां, ऐसे आग की चपेट में आए कर्मचारी.. जानिए अफसरों ने क्या कहा

अल्मोड़ा: बिनसर वन्य जीव विहार में गुरुवार शाम हुई दर्दनाक हादसे ने लोगों को झकझोर …