Breaking News

कुमाऊं में कल थम जाएंगे ट्रकों के ​पहिये, अनिश्चितकालीन हड़ताल पर ट्रक मालिक, ये हैं मांगें

हल्द्वानी: देवभूमि ट्रक आनर्स वेलफेयर महासंघ, हल्द्वानी ने 5 दिसंबर यानि मंगलवार से अनिश्चितकालीन हड़ताल का ऐलान कर दिया है। हल्द्वानी से पहाड़ को चढ़ने वाले सभी ट्रकों के पहिये कल थम जाएंगे।

देवभूमि ट्रक आनर्स वेलफेयर महासंघ ने सर्कुलर जारी करते हुए कहा है कि अल्मोड़ा, गरुड़, बागेश्वर, रानीखेत, पिथौरागढ़, बेरीनाग, रामनगर, टनकपुर के सभी ट्रक आनर्स अपने ट्रक व वाहन जहां हैं, वहीं खड़ें करेंगे और पहाड़ को ट्रकों का संचालन बंद रहेगा। जबकि गैस, दूध, पेट्रोल, डीजल के वाहन पूर्व की भांति संचालित होंगे।

देवभूमि ट्रक आनर्स वेलफेयर महासंघ ने सभी जिलाध्यक्षों को शांतिपूर्वक ढंग से हड़ताल को सफल बनाने की जिम्मेदारी दी है।

 

अल्मोड़ा में हड़ताल को सफल बनाने को लेकर हुई बैठक

अल्मोड़ा में हड़ताल को सफल बनाने के लिए मां नंदा ट्रक आनर्स एसोसिएशन ने बैठक की। नगर के एक होटल में हुई बैठक में ओवरलोडिंग पर कार्रवाई करने, पर्वतीय मार्गों में भी मैदानी मार्गों की तर्ज पर 25 ग्रॉस व्हीकल वेट (जीवीडब्लयू) बढ़ाने, चालान का अधिकार सिर्फ आरटीओ व टीआई को देने, विभिन्न स्थानों पर भार वाहन के लिए सरकारी कांटे लगाने की मांग उठाई।

इस दौरान मां नंदा ट्रक आनर्स एसोसिएशन के जिलाध्यक्ष संदीप श्रीवास्तव ने कहा कि एसोसिएशन लंबे समय से मांगों को लेकर संघर्षरत है। मांगों को लेकर पूर्व में मुख्यमंत्री को ज्ञापन सौंपा था, लेकिन एसोसिएशन की मांगों पर कोई विचार नहीं हुआ।

बैठक में मां नंदा ट्रक आनर्स एसोसिएशन के जिलाध्यक्ष्ज्ञ संदीप श्रीवास्तव, महासचिव आनंद रावत, उपाध्यक्ष हरीश बिष्ट, उपसचिव रवि जोशी, कोषाध्यक्ष लाल सिंह जलाल, रविंद्र सिंह, कुंदन सिंह, हिमांशु बोरा, गोविंद कनवाल आदि मौजूद रहे।

 

हमसे whatsapp पर जुड़े

हमसे youtube पर जुड़ें

https://youtube.com/channel/UCq06PwZX3iPFsdjaIam7Di

Check Also

Badrinath-Mangalore by-election:: विधानसभा उपचुनाव को लेकर BJP प्रवक्ता सुरेश जोशी ने किया यह बड़ा दावा, पढ़ें पूरी खबर

अल्मोड़ा: उत्तराखंड की बद्रीनाथ व मंगलौर सीट पर उपचुनाव की तारीख नजदीक आते ही सियासी …