Breaking News

अल्मोड़ा: 38वें राष्ट्रीय खेलों के प्रचार-प्रसार के लिए होगी भव्य रैली, डीएम ने दिए यह निर्देश

 

 

अल्मोड़ा: जिलाधिकारी विनीत तोमर ने बुधवार को जिला कार्यालय सभागार में 38वें राष्ट्रीय खेलों के प्रचार-प्रसार हेतु राष्ट्रीय खेल ध्वज के माध्यम से जिले में होने वाली रैली के सम्बन्ध में बैठक की। इस दौरान डीएम ने ने जिला क्रीड़ा अधिकारी को निर्देश दिये कि रैली को भव्य बनाने के साथ ही रैली को सफलतापूर्वक आयोजित की जाय। साथ ही रैली के लिये जो भी तैयारियां की जानी है उन्हें समय से पूर्ण कर लिया जाय।

 

जिलाधिकारी ने निर्देश दिये कि रैली के आयोजन हेतु होने वाले व्यय के लिए खेल निदेशालय देहरादून से बजट की मांग की जाय। उन्होंने मुख्य चिकित्साधिकारी अधिकारी को निर्देश दिये कि रैली दौरान एक एम्बुलेंस तैनात की जाय साथ ही पुलिस विभाग द्वारा रैली के दौरान यातायात व्यवस्था को बनाये रखने के निर्देश दिये। जिलाधिकारी ने क्षेत्रीय पुरातत्व अधिकारी को निर्देश दिये कि रैली के दौरान सांस्कृतिक दलों को बुलाया जाय।

बैठक में जिला क्रीड़ा अधिकारी ने बताया कि जिले में रैली फरवरी माह में प्रस्तावित है। उन्होंने बताया कि राष्ट्रीय खेल ध्वज रैली चौघानपाटा, शिखर चौराह से मिलन चौक होते हुए माल रोड में समाप्त होगी। इस रैली में जिले के प्रभारी मंत्री, विधायक, स्कूली बच्चों, एनएसएस, एनसीसी, भूतपूर्व खिलाड़ियों, खेल संघ के पदाधिकारियों, खेल प्रेमियों व आम लोगों द्वारा प्रतिभाग किया जायेगा। उन्होंने बताया कि इस रैली में अधिक से अधिक लोगों को जोड़ा जायेगा ताकि 38वें राष्ट्रीय खेलों का प्रचार-प्रसार हो सके।

 

बैठक में जिला क्रीड़ा अधिकारी अरूण बनग्याल, पुलिस उपाधीक्षक विमल प्रसाद, मुख्य चिकित्साधिकारी डा. आर सी पंत, जिला युवा कल्याण अधिकारी प्रशांत कुमार, मुख्य शिक्षाधिकारी ए डी बलोदी, क्षेत्रीय पुरातत्व अधिकारी सी एस चौहान सहित अन्य विभागों के अधिकारी मौजूद रहे।

 

हमसे whatsapp पर जुड़े

हमसे youtube पर जुड़ें

https://youtube.com/channel/UCq06PwZX3iPFsdjaIam7Di

Check Also

Weather alert

Weather update:: उत्तराखंड में इन 7 जिलों में खूब होगी बारिश, मौसम विभाग ने जारी किया ऑरेंज अलर्ट

देहरादून: उत्तराखंड में शुक्रवार को बारिश फिर मुसीबत बढ़ाने वाली है। मौसम विभाग के मुताबिक …