Breaking News
Accident logo
Accident logo

अल्मोड़ा में दर्दनाक सड़क हादसा, पोस्ट आफिस के पास बेकाबू ट्रक ने शख्स को कुचला, मौके पर मौत

 

 

अल्मोड़ा: जिले में सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे है। सोमेश्वर-कौसानी हाईवे में शनिवार को एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। पोस्ट ऑफिस छानी के पास एक बेकाूब ट्रक ने एक व्यक्ति को कुचल दिया। इस दर्दनाक हादसे में व्यक्ति की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। वही, घटना के बाद आरोपी ट्रक चालक मौके से फरार हो गया है। पुलिस आरोपी चालक की तलाश में जुट गई है।

 

 

 

 

 

प्राप्त जानकारी के अनुसार पोस्ट ऑफिस छानी के पास छानी ल्वेशाल निवासी दीप चंद्र पंत पुत्र भोला दत्त पंत 54 सड़क किनारे पैदल जा रहे थे। सोमेश्वर से बागेश्वर की ओर जा रहे ट्रक ने उन्हें टक्कर मार दी। जिससे वह ट्रक के पहिए के नीचे आ पड़े और ट्रक चालक ने उन्हें बुरी तरह कुचल दिया। ग्रामीणों ने मामले की जानकारी थाना पुलिस सोमेश्वर को दी। जिसके बाद सोमेश्वर पुलिस घटनास्थल पहुंची।

 

 

थानाध्यक्ष सोमेश्वर कश्मीर सिंह ने बताया कि हादसे को अंजाम देने के बाद आरोपी चालक ट्रक समेत फरार हो गया था। जिसके बाद पुलिस ने ट्रक व चालक की तलाश की। ट्रक गरूड़ से एक किमी पहले सड़क किनारे खड़ा मिला। जबकि आरोपी चालक फरार हो गया। ट्रक में ट्रांसपोर्ट का सामान लदा हुआ है।

 

 

एसओ कश्मीर सिंह ने बताया कि पंचायतनामा की कार्यवाही के बाद शव पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है। मामले में मृतक के परिजनों की ओर से तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने बताया कि आरोपी ट्रक चालक की तलाश जारी है।

 

Check Also

breaking

संदिग्ध हालत में मंदिर के पास मिला युवती का शव, मचा हड़कंप

-पुलिस ने शव कब्जे में लेकर जिला अस्पताल मोर्चरी में रखा, शिनाख्त के प्रयास में …