Breaking News

मैत्री कैरम प्रतियोगिता: अभय-राजेश तथा रोहित-विवेक की जोड़ी सेमीफाइनल में, इस दिन होगा फाइनल मुकाबला

अल्मोड़ा: खजांची मोहल्ला में मैत्री कैरम प्रतियोगिता जारी है। दो क्वार्टर फाइनल मैचों में पहले मैच में अभय साह और राजेश वर्मा की जोड़ी ने अजय बिष्ट व यश साह की जोड़ी को 29-22 के अंतर से हराया, इस मैच में निर्णायक की भूमिका में अनिल बिष्ट व रोहित साह रहे। जबकि दूसरे क्वार्टर फाइनल मैच में रोहित वर्मा व विवेक वर्मा की जोड़ी ने अमित साह व प्रशांत वर्मा की जोड़ी को 29-14 के अंतर से हराकर सेमीफाइनल में प्रवेश किया। इस मैच के निर्णायक विकास कन्नौजिया व दीपक वर्मा रहे। दोनों मैचों के स्कोरर राजेश साह रहे।

 

 

18 फरवरी को प्रतियोगिता का फाइनल खेला जाएगा। प्रतियोगिता के सचिव विनीत बिष्ट ने कहा कि खिलाड़ियों के उत्साह को देखते हुए जल्दी ओपन कैरम प्रतियोगिता का आयोजन किया जायेगा और उन्होंने कहा कि खेल से युवा नशे से दूर रहता है, और युवाओं में एक अच्छा प्रभाव जाता है। इसलिए मैत्री कैरम प्रतियोगिता कमेटी बैठक कर जल्दी की अगली ओपन प्रतियोगिता की तारीखों की घोषणा करेगी।

मैच के दौरान रोहित साह, ललित मोहन साह, इंदर सिंह बिष्ट, संजय वर्मा, शरद कन्नोजिया, प्रकाश बिष्ट, किशन साह, कंचन बिष्ट, सागर वर्मा, आदि अनेक लोग मौजूद रहे।

 

Check Also

बिनसर हादसा अपडेट:: पल भर में खत्म हुई 4 जिंदगियां, ऐसे आग की चपेट में आए कर्मचारी.. जानिए अफसरों ने क्या कहा

अल्मोड़ा: बिनसर वन्य जीव विहार में गुरुवार शाम हुई दर्दनाक हादसे ने लोगों को झकझोर …