Breaking News

पत्रकार आशुतोष की गिरफ्तारी के विरोध में कांग्रेसजनों ने निकाला मशाल जुलूस, कहा- अंकिता के पक्ष में उठ रही आवाज को दबा रही धामी सरकार

 

कर्णप्रयाग (चमोली): अंकिता भंडारी हत्याकांड की लड़ाई लड़ रहे पत्रकार आशुतोष नेगी की गिरफ्तारी के विरोध में कांग्रेस ने कर्णप्रयाग में मशाल जुलूस निकाला। कांग्रेस के लोगो ने आरोप लगाया कि भाजपा सरकार तानाशाही पर उतर गई है। कहा कि यदि पत्रकार आशुतोष नेगी को रिहा नही किया गया तो कांग्रेस पार्टी सड़कों पर उतर जाएगी।

 

 

गौरतलब है कि उत्तराखंड के बहुचर्चित अंकिता हत्याकांड में आरोपियों को सजा दिलाये जाने की मांग कर रहे अंकिता के परिजनों का सहयोग करने वाले पत्रकार आशुतोष नेगी को बीते रोज पुलिस ने एक पुराने एससी-एसटी केस में गिरफ्तार किया है। आशुतोष की गिरफ्तारी से आक्रोशित कांग्रेस पार्टी के लोगो ने कर्णप्रयाग में मशाल जुलूस निकालकर जमकर प्रदर्शन किया।

 

 

जिलाध्यक्ष मुकेश नेगी ने कहा कि बीजेपी सरकार अंकिता हत्याकांड में आरोपियों की अभी तक गिरफ्तारी नही कर पाई है। जो लोग अंकिता के पक्ष में आवाज उठा रहे है, धामी सरकार उन्हें झूठे मामलों में फंसा रही है। उन्होंने कहा कि यदि पत्रकार आशुतोष नेगी की रिहाई नहीं की गई तो कांग्रेस पार्टी सड़कों पर उतर कर विरोध प्रदर्शन करेगी।

 

Check Also

Monsoon Marathon:: अल्मोड़ा में 28 को होगी ‘मानूसन मैराथन’, अल्मोड़ा समेत कई जिलों के धावक लेंगे हिस्सा, प्राइज मनी समेत जानें पूरी डिटेल्स

अल्मोड़ा: श्री यूथ क्लब धारानौला की ओर से सांस्कृतिक नगरी अल्मोड़ा में पहली बार ‘मानूसन …