Breaking News
breaking
breaking news logo

Almora-(big breaking):: पुलिस लाइन में तैनात सिपाही की संदिग्ध परिस्थितियों में गोली लगने से मौत… पुलिस महकमे में मचा हड़कंप

 

अल्मोड़ा: पुलिस महकमे से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। पुलिस लाइन में तैनात एक कांस्टेबल की संदिग्ध परिस्थितियों में गोली लगने से मौत हो गई। आनन फानन में सिपाही को जिला अस्पताल लाया गया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस घटना के बाद पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया।

 

 

घटना आज सुबह की बताई जा रही है। जानकारी के मुताबिक सिपाही ड्यूटी में तैनात था। इस दौरान संदिग्ध परिस्थिति में गोली लगने से उसकी मौत हो गई। वहीं सूचना के बाद एसएसपी देवेंद्र पींचा समेत पुलिस के आला अधिकारी पुलिस लाइन घटनास्थल पहुंच चुके हैं।

सिपाही का नाम सुंदर शाही बताया जा रहा है। जो कपकोट बागेश्वर का निवासी बताया जा रहा है।

एसएसपी देवेंद्र पींचा ने बताया कि घटना आज सुबह 6:10 बजे की है। उन्होंने बताया कि सिपाही को गोली लगी है या फिर उसने खुद को गोली मारी है। फिलहाल यह जांच का विषय है। फोरेंसिक टीम जांच कर रही है। मामले की पूरी जांच के बाद कुछ कहा जा सकता है।

 

Check Also

Monsoon Marathon:: अल्मोड़ा में 28 को होगी ‘मानूसन मैराथन’, अल्मोड़ा समेत कई जिलों के धावक लेंगे हिस्सा, प्राइज मनी समेत जानें पूरी डिटेल्स

अल्मोड़ा: श्री यूथ क्लब धारानौला की ओर से सांस्कृतिक नगरी अल्मोड़ा में पहली बार ‘मानूसन …