Breaking News
bjp logo

Lok Sabha Election: उत्तराखंड में BJP प्रत्याशियों के नामांकन तारीखों का ऐलान, जानिए पांचों सीटों की डेट

देहरादून: भाजपा प्रदेश कार्यालय में लोकसभा चुनाव प्रबंधन की बैठक हुई। इस दौरान नामांकन के साथ ही चुनाव प्रचार और बड़े नेताओं की रैलियों को लेकर चर्चा हुई। बैठक के दौरान चुनाव प्रचार में तेजी लाने के साथ ही हर वर्ग से संपर्क के निर्देश दिए गए। बैठक में तय हुआ कि चुनाव प्रचार में प्रदेश संगठन के साथ ही बूथ और पन्ना स्तर तक समन्वय बनाने और बूथ स्तर पर छोटी छोटी बैठकों का आयोजन किए जाएंगे।

 

 

भाजपा ने अपने लोकसभा प्रत्याशियों के नामांकन तिथियों का भी ऐलान कर दिया है। हरिद्वार से त्रिवेंद्र सिंह रावत और अल्मोड़ा से अजय टम्टा 22 मार्च को नामांकन कराएंगे। जबकि गढ़वाल सीट के प्रत्याशी अनिल बलूनी 26 मार्च को नामांकन पत्र भरेंगे। टिहरी सीट की प्रत्याशी माला राज्यलक्ष्मी शाह 26 मार्च को तो नैनीताल सीट के प्रत्याशी अजय भट्ट 27 मार्च को अपना नामांकन कराएंगे।

सीएम धामी सभी नामांकनों में रहेंगे शामिल

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी राज्य के पांचों प्रत्याशियों के नामांकन में मौजूद रहेंगे। इस दौरान प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट के साथ ही पार्टी के अन्य शीर्ष नेता भी नामांकन कार्यक्रमों में शामिल होंगे। इधर, पार्टी सूत्रों ने बताया कि पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत के ऑफ लाइन नामांकन के बाद 23 मार्च को भाजपा हरिद्वार में बड़ा कार्यक्रम आयोजित करने की योजना बना रही है।

 

Check Also

Monsoon Marathon:: अल्मोड़ा में 28 को होगी ‘मानूसन मैराथन’, अल्मोड़ा समेत कई जिलों के धावक लेंगे हिस्सा, प्राइज मनी समेत जानें पूरी डिटेल्स

अल्मोड़ा: श्री यूथ क्लब धारानौला की ओर से सांस्कृतिक नगरी अल्मोड़ा में पहली बार ‘मानूसन …