Breaking News
breaking
breaking logo

बिग ब्रेकिंग: जेल से बाहर आएंगे AAP नेता संजय सिंह, सुप्रीम कोर्ट ने दी जमानत

नई दिल्ली: आप के राज्यसभा सांसद संजय सिंह को कोर्ट से जमानत मिल गई है। आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह को सुप्रीम कोर्ट से राहत मिल गई है। संजय सिंह जमानत पर बाहर आने के बाद राजनीतिक गतिविधियों में हिस्सा ले सकेंगे।

इससे पहले सुप्रीम कोर्ट ने प्रवर्तन निदेशालय (ED) से सवाल किया था कि क्या दिल्ली आबकारी नीति संबंधी कथित घोटाले के सिलसिले में गिरफ्तार आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह को और अधिक समय तक हिरासत में रखने की जरूरत है।

सुप्रीम कोर्ट ने यह भी कहा कि संजय सिंह ने छह महीने जेल में बिताए और उनके खिलाफ दो करोड़ रुपये रिश्वत लेने के आरोप की जांच सुनवाई के दौरान की जा सकती है।

लंच के बाद सुनवाई में ED ने सुप्रीम कोर्ट से कहा कि अगर दिल्ली आबकारी नीति घोटाला मामले में संजय सिंह को जमानत मिलती है, तो उसे इस पर कोई आपत्ति नहीं है।

संजय सिंह को जमानत मिलना आम आदमी पार्टी के लिए बड़ी राहत है, क्योंकि आप के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल इसी मामले में ईडी की हिरासत में हैं। वह 15 अप्रैल तक ईडी की कस्टडी में हैं। इसके अलावा मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन भी जेल में हैं।

Check Also

breaking

बिग ब्रेकिंग: वनाग्नि की चपेट में आने से फारेस्ट गार्ड समेत 4 लोगों की मौत्, 4 लोग बुरी तरह झुलसे

अल्मोड़ा: बिनसर सेंचुरी में एक बड़ा हादसा हो गया। जंगल की आग की चपेट में …