Breaking News

Gourav Vallabh:: गौरव वल्लभ ने कांग्रेस पार्टी से दिया इस्तीफा, संबित पात्रा के साथ इस डिबेट से आये थे चर्चा में

 

नई दिल्ली: कांग्रेस पार्टी को लोकसभा चुनाव से पहले बड़ा झटका लगा है। पार्टी के प्रवक्ता गौरव वल्लभ ने कांग्रेस ने सभी पदों व प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है। अपने इस्तीफे की घोषणा करते हुए एक सोशल मीडिया पोस्ट में गौरव वल्लभ ने पार्टी के कामकाज पर अपनी असुविधा व्यक्त की।

अपने एक्स हैंडल से पोस्ट कर वल्लभ ने कहा कि, “कांग्रेस पार्टी आज जिस प्रकार से दिशाहीन होकर आगे बढ़ रही है, उसमें मैं खुद को सहज महसूस नहीं कर पा रहा। मैं ना तो सनातन विरोधी नारे लगा सकता हूं और ना ही सुबह-शाम देश के वेल्थ क्रिएटर्स को गाली दे सकता। इसलिए मैं कांग्रेस पार्टी के सभी पदों व प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे रहा हूं।”

बता दें कि गौरव वल्लभ राजस्थान के उदयपुर और झारखंड के जमशेदपुर से विधानसभा चुनाव लड़ चुके हैं। हालांकि, दोनों ही जगहों से उन्हें हार का सामना करना पड़ा था। वे चार्टर्ड अकाउंटेंट और इकोनॉमिक्स के प्रोफेसर रहे हैं।

बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा के साथ उनका एक डिबेट काफी वायरल हुआ था, जिसमें उन्होंने पात्रा से पूछा था कि एक ट्रिलियन में कितने जीरो होते हैं।

 

Check Also

Patanjali Advertisement Case:: ‘क्या माफीनामा उतना ही बड़ा है, जितना भ्रामक विज्ञापन था?’, बाबा रामदेव से सुप्रीम कोर्ट का सवाल

नई दिल्ली: एलोपैथी दवाओं के खिलाफ विज्ञापन और पतंजलि आयुर्वेद द्वारा अपनी दवाओं के लिए …