Breaking News
breaking
breaking

संदिग्ध हालत में मंदिर के पास मिला युवती का शव, मचा हड़कंप

-पुलिस ने शव कब्जे में लेकर जिला अस्पताल मोर्चरी में रखा, शिनाख्त के प्रयास में जुटी पुलिस

हरिद्वार: हर की पैड़ी क्षेत्र में मनसा देवी के पास झाड़ियों में संदिग्ध हालत में एक युवती का शव मिला है। शव मिलने की सूचना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। युवती की शिनाख्त नहीं हो सकी है। यह हत्या है या आत्महत्या फिलहाल यह स्पष्ट नहीं हो पाया है। शव कब्जे में लेकर पुलिस शिनाख्त के प्रयास में जुटी है।

हरिद्वार के कोतवाली प्रभारी कुंदन सिंह राणा ने मीडिया को बताया कि, मनसा देवी मंदिर के पास के एक दुकानदार ने जंगल में एक अज्ञात युवती का शव पड़ा होने की सूचना दी। सूचना के बाद पुलिस ने मौके पर जाकर देखा कि मनसा देवी पैदल मार्ग जहां से सीढ़ी शुरू होती है, उससे थोड़ा सा आगे रास्ते से करीब 20-30 मीटर नीचे खाई में एक युवती का शव पड़ा हुआ था।

पुलिस ने जरूरी कार्रवाई के लिए शव को सरकारी अस्पताल पहुंचाया। शिनाख्त के लिए युवती के शव को जिला अस्पताल हरिद्वार की मोर्चरी में रखा गया है। पुलिस शिनाख्त के प्रयास में लगी है।

शव मिलने के बाद शहर में तमाम तरह की चर्चाएं है। कोई इसे हत्या का मामला बता रहा है तो कोई गिरने से मौत की आशंका जता रहा है। फिलहाल पुलिस की तफ्तीश जारी है।

Check Also

Monsoon Marathon:: अल्मोड़ा में 28 को होगी ‘मानूसन मैराथन’, अल्मोड़ा समेत कई जिलों के धावक लेंगे हिस्सा, प्राइज मनी समेत जानें पूरी डिटेल्स

अल्मोड़ा: श्री यूथ क्लब धारानौला की ओर से सांस्कृतिक नगरी अल्मोड़ा में पहली बार ‘मानूसन …