Breaking News
p.s social media

कम्प्यूटर कोर्स के लिए ये है अल्मोड़ा का बेहतरीन संस्थान, प्रवेश प्रक्रिया शुरू

अल्मोड़ा: हाई स्कूल और इंटर की पढ़ाई पूरी करने के बाद अच्छे कोर्स का चुनाव करना बहुत जरूरी है। क्योंकि एक गलती की वजह से किसी भी स्टूडेंट का पूरा करियर चौपट हो जाता है। ऐसे में यदि आपको प्रौद्योगिकी के प्रति जुनून है और कंप्यूटर में गहरी रुचि है तो कंप्यूटर कोर्स करना एक फायदेमंद विकल्प हो सकता है।

अल्मोड़ा अपर माल रोड में सुमित्रानंद पार्क निकट बद्रेश्वर महादेव मंदिर के पास ​स्थित लाल बहादुर शास्त्री प्रशिक्षण संस्थान (Lal Bahadur Shastri Training Institute) में सत्र 2024-25 के डिप्लोमा कोर्स के लिए प्रवेश प्रारम्भ हो गए हैं। जिसमें डिप्लोमा इन इनफार्मेशन टेक्नोलॉजी (1 Year), डिप्लोमा इन एकांउटिंग (Tally ERP 9 & Prime- 6 Months), डिप्लोमा इन हिंदी शॉर्टहैंड (steno)- 1 Year तथा Computer में ट्रिपल सी (CCC) आदि डिप्लोमा कोर्स शामिल हैं।

 

 

संस्थान के डायरेक्ट प्रताप सिंह भंडारी ने जानकारी देते हुए बताया की सत्र 2024-25 में कम्प्यूटर डिप्लोमा कोर्स में एडमिशन के लिए स्टूडेंट्स को इंटरमीडिएट में 50% से और शॉर्टहैंड डिप्लोमा के लिए इंटरमीडिएट में 65% से ऊपर अंक से पास होने वाले छात्रों को प्रवेश दिया जाएगा।

इच्छुक अभ्यर्थी संस्थान द्वारा जारी मोबाइल नंबर 9837886406 पर अधिक जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

Check Also

Monsoon Marathon:: अल्मोड़ा में 28 को होगी ‘मानूसन मैराथन’, अल्मोड़ा समेत कई जिलों के धावक लेंगे हिस्सा, प्राइज मनी समेत जानें पूरी डिटेल्स

अल्मोड़ा: श्री यूथ क्लब धारानौला की ओर से सांस्कृतिक नगरी अल्मोड़ा में पहली बार ‘मानूसन …