Breaking News
Big news
Big news logo

बड़ी खबर:: मोदी कैबिनेट में उत्तराखंड से किसे मिलेगी जगह, ये नाम रेस में सबसे आगे, पढ़ें पूरी खबर

देहरादून: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में एनडीए सरकार के रविवार को होने वाले शपथ ग्रहण समारोह पर उत्तराखंड की भी नजर टिकी है। उम्मीद जताई जा रही है कि पिछली दो सरकारों की भांति इस बार भी केंद्रीय मंत्रिमंडल में राज्य को प्रतिनिधित्व मिलेगा। जानकारी है कि सांसद अजय टम्टा को पीएम आवास मीटिंग के लिए बुलाया गया है।

अल्मोड़ा सीट से सांसद अजय टम्टा को केंद्र में भी बड़ी जिम्मेदारी मिल सकती है। बताया जा रहा है कि अजय टम्टा को भी दिल्ली से बुलावा आया है। हालांकि वह केंद्र में मंत्री बनेंगे या राज्य मंत्री यह अभी स्पष्ट नहीं है।

​लोकसभा चुनाव 2024 में अजय टम्टा ने रिकॉर्ड मतों से जीत की हैट-ट्रिक लगाई। उन्होंने अपने प्रतिद्धंदी कांग्रेस उम्मीदवार प्रदीप टम्टा को 2 लाख 34 हजार 97 मतों के अंतर से हराया है।

उत्तराखंड में लोकसभा की सभी पांचों सीटों पर लगातार तीसरी बार जीत दर्ज कर भाजपा ने इतिहास रचा है। इसके साथ ही उत्तराखंड उन चुनिंदा राज्यों में है, जहां भाजपा ने इस बार हैट-ट्रिक लगाते हुए क्लीन स्वीप किया है। इसके साथ ही मोदी सरकार के पिछले दोनों कार्यकाल में केंद्रीय मंत्रिमंडल में उत्तराखंड को स्थान मिलता आया है।

Check Also

बिनसर हादसा अपडेट:: पल भर में खत्म हुई 4 जिंदगियां, ऐसे आग की चपेट में आए कर्मचारी.. जानिए अफसरों ने क्या कहा

अल्मोड़ा: बिनसर वन्य जीव विहार में गुरुवार शाम हुई दर्दनाक हादसे ने लोगों को झकझोर …