Breaking News
Oplus_131072

Road accident:: अल्मोड़ा-हल्द्वानी हाईवे में दो कारों की जबर्दस्त भिड़ंत, दंपति घायल, हाईव में लगा जाम

अल्मोड़ा: ​अल्मोड़ा-हल्द्वानी हाईवे में चौसली के पास दो कारों की आमने-सामने जबर्दस्त भिड़ंत हो गई। हादसे में पति-पत्नी घायल हो गए। जिन्हें उपचार के लिए बेस अस्पताल लाया गया है। हादसे के बाद हाईवे में करीब आधा घंटे तक जाम की स्थिति बनी रही। दोनों ओर से कई वाहन फंसे रहे।

घटना रविवार शाम की है। पुलिस से मिली जानकारी के मु​ताबिक भनरगांव, सोमेश्वर निवासी विजय सिंह नेगी व उनकी पत्नी योगिता जोशी कार संख्या- यूके 01 डी-6888 से हल्द्वानी से अल्मोड़ा की ओर आ रहे थे। चौसली कस्बे के पास कार संख्या- यूके 04 एके-7611 ने दंपति की कार को जोरदार टक्कर मार दी। कार को मुक्तेश्वर निवासी पंकज सिंह पवार चला रहा था।

कारों की टक्कर के बाद दंपति की कार का एयरबैग खुल गया था। जिससे उनकी जान बच गई। दोनों को उपचार के लिए बेस अस्पताल लाया गया। बेस अस्पताल के डॉक्टरों ने बताया कि पति-पत्नी दोनों को मामूली चोटें आई है। वही, हादसे में दूसरी कार का एक हिस्सा व शीशा क्षतिग्रस्त हो गया।

स्थानीय लोगों ने बताया कि कारों की टक्कर के बाद हाईवे में करीब आधा घंटा जाम की स्थिति बनी रही। सड़क के दोनों ओर वाहनों की लंबी कतारें लग पड़ी। सूचना के बाद कोतवाली से एसएचओ जगदीश चंद्र देउपा व उनकी टीम मौके पर घटनास्थल पहुंची। पुलिस ने ट्रैक्टर की मदद से कारों को किनारे किया। जिसके बाद हाईवे में यातायात सुचारू हुआ।

कोतवाल जगदीश चंद्र देउपा ने बताया कि कार चालक पंकज सिंह पवार का अस्पताल में मेडिकल कराया गया। मेडिकल रिपोर्ट में शराब के सेवन की पुष्टि हुई है। फिलहाल ​कार चालक पुलिस की हिरासत में है। उन्होंने बताया कि दूसरे पक्ष की ओर से कोई तहरीर नहीं सौंपी गई है। तहरीर प्राप्त होने के बाद मामले में अ​ग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

Check Also

police

Uttarakhand:: दारोगा पर महिला पटवारी से गाली गलौज करने का आरोप, डीएम ने बैठाई जांच, जानिए पूरा मामला

इंडिया भारत न्यूज डेस्क: उत्तराखंड पुलिस के एक सब इंस्पेक्टर पर महिला पटवारी के साथ …