Breaking News

Badrinath-Mangalore by-election:: विधानसभा उपचुनाव को लेकर BJP प्रवक्ता सुरेश जोशी ने किया यह बड़ा दावा, पढ़ें पूरी खबर

अल्मोड़ा: उत्तराखंड की बद्रीनाथ व मंगलौर सीट पर उपचुनाव की तारीख नजदीक आते ही सियासी पारा चढ़ने लगा है। बीजेपी प्रदेश प्रवक्ता सुरेश जोशी ने कहा कि बद्रीनाथ और मंगलौर विधानसभा सीट पर उपचुनाव में भाजपा की स्थिति काफी मजबूत है। उन्होंने दावा किया है कि दोनों सीटों पर बीजेपी की जीत तय है।

रविवार को पातालदेवी स्थित पार्टी कार्यालय में प्रेस वार्ता में सुरेश जोशी ने कहा कि लोकसभा चुनाव में भाजपा ने लगातार तीसरी बार क्लीन स्वीप करते हुए पांचों सीटों पर जीत का परचम लहराकर इतिहास रचा है। और यह सिलसिला उपचुनाव में भी जारी रहने वाला है। बद्रीनाथ और मंगलौर विधानसभा सीट को जनता बीजेपी की झोली में डालने का काम करेगी।

जोशी ने कहा कि बद्रीनाथ सीट को बीजेपी पहले भी कई बार जीत चुकी है। इस उपचुनाव में बद्रीनाथ सीट को पार्टी बहुमत से जीतना चाहती है। जबकि मंगलौर सीट पर कार्यकर्ताओं व जनता की बदौलत पार्टी रिकॉर्ड मतों से जीत दर्ज करेगी।

जनहित में काम रही धामी सरकार: जोशी

बीजेपी प्रदेश प्रवक्ता सुरेश जोशी ने धामी सरकार की खूबियां गिनाईं। उन्होंने कहा कि प्रदेश की पुष्कर सिंह धामी की नेतृत्व वाली भाजपा सरकार लगतार जनता के हित में काम कर रही है। सरकार ने जनहित से जुड़े तमाम फैसले लिए है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार 2022 विधानसभा चुनाव में जारी किए गए संकल्प पत्र के एक-एक बिंदु पर काम रही है। विभागों में रिक्त पदों को हर माह अलग-अलग माध्यमों से विज्ञप्ति निकाल भरने का काम किया जा रहा है। गांव-गांव तक सड़कों का जाल बिछाया गया है, जो आगे भी जारी रहेगा। स्वास्थ्य के क्षेत्र में भी सरकार बेहतर काम रही है। हर जिला अस्पताल में लैब की सुविधा दी गई है जहां मरीजों की सभी जांचें मुक्त में कराई जा रही है। उन्होंने कहा कि बीते दिनों हुई कैबिनेट में सरकार ने सहकारी संस्थाओं में 33 फीसदी महिला आरक्षण को मंजूरी दी है। जो महिला सशक्तिकरण की ओर सरकार का एक बड़ा कदम है।

बीजेपी प्रवक्ता जोशी ने कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था तोड़कर यहां की आबोहवा बिगाड़ने वाले लोगों के लिए सरकार ने सख्त चेतावनी जारी की है। उन्होंने कहा कि ऐसे अराजक तत्वों को किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा। सरकार ऐसे लोगों के खिलाफ कठोर कार्रवाई सुनिश्चित करेगी।

इससे पहले पार्टी पदाधिकारियों ने पुष्प गुच्छ देकर उनका स्वागत किया। प्रेस वार्ता में बीजेपी प्रदेश उपाध्यक्ष कैलाश शर्मा, जिलाध्यक्ष रमेश बहुगुणा, जिला महामंत्री धर्मेंद्र बिष्ट, जिला उपाध्यक्ष कैलाश गुरुरानी, मीडिया प्रभारी राजेंद्र बिष्ट, सह मीडिया प्रभारी जगत तिवारी, मनीष जोशी आदि मौजूद रहे।

Check Also

अल्मोड़ा के जन्मेजय अंतर्राष्ट्रीय युवा नेतृत्व शिविर में भाग लेने के लिए नॉर्थ मैसेडोनिया रवाना

अल्मोड़ा: नगर निवासी जन्मेजय तिवारी नॉर्थ मैसेडोनिया (North Macedonia) की राजधानी स्कोप्जे में इस हफ्ते …