Breaking News
Oplus_131072

विवेकानंद इंटर कॉलेज में पूर्व छात्र रूपक अल्मिया को किया सम्मानित, ये उपलब्धि हासिल कर बढ़ाया स्कूल का गौरव

अल्मोड़ा: विवेकानंद इंटर कॉलेज रानीधारा के पूर्व छात्र रूपक अल्मिया ने वर्ष 2024 में आयोजित NEET (National Entrance Eligibity Test) परीक्षा में 720 में से 598 अंक प्राप्त किए है। साथ ही गोविन्द वल्लभ पंत विश्व विद्यालय के एंट्रेस एग्जाम में प्रदेश में पहली रैंक प्राप्त कर स्कूल का गौरव बढ़ाया है।

शुक्रवार को विद्यालय में सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। विद्यालय के विशाल सभागार में सम्पन्न सम्मान समारोह में विद्यालय के प्रधानाचार्य मोहन सिंह रावल द्वारा छात्र रूपक अल्मिया को प्रतीक चिन्ह भेंट कर उन्हें सम्मानित किया गया।

रूपक अल्मिया बचपन से ही मेधावी रहे है। उन्होंने वर्ष 2020-21 में हाईस्कूल 96 प्रतिशत तथा इण्टरमीडिएट 2022-23 में 93 प्रतिशत अंकों के साथ प्रदेश वरीयता सूची में 21 वाँ स्थान प्राप्त कर परीक्षा पास की थी।

इसके अलावा विद्यालय के ही पूर्व छात्र राजकमल प्रसाद का आईआईटी पटना में चयन होने पर उन्हें विद्यालय परिवार की ओर से शुभकामनाएं प्रेषित की गई। प्रधानाचार्य मोहन सिंह रावल ने कहा कि राजकमल प्रसाद को विद्यालय में बुलाकर सम्मानित किया जायेगा।

विद्यालय के दोनों पूर्व छात्रों की इस उपलब्धि पर विद्यालय स्टाफ में खुशी का माहौल है। सम्मान समारोह में सभी शिक्षक व विद्यालय स्टाफ मौजूद रहा।

Check Also

Road accident:: अल्मोड़ा-हल्द्वानी हाईवे में चौसली के पास KMOU बस दुर्घटनाग्रस्त, यात्रियों की मची चीख पुकार

अल्मोड़ा: अल्मोड़ा-हल्द्वानी हाइवे में चौसली के पास एक सड़क हादसा हो गया। बागेश्वर से हल्द्वानी …