Breaking News

बिनसर में बर्फबारी (snowfall) के बाद सामने आई खूबसूरत तस्वीरें, मनमोहक तस्वीरें देखकर हो उठेंगे रोमांचित

अल्मोड़ा। उत्तराखंड में अचानक मौसम का मिजाज बदलने के बाद पिछले 2 दिन से कई ऊंचाई वाले इलाकों में भारी बर्फबारी (snowfall) व बारिश हो रही है।

उत्तराखंड के खूबसूरत पर्यटन स्थलों में सुमार बिनसर में भी दो दिन से जमकर बर्फबारी हो रही है। बीते गुरुवार के बाद आज भी बिनसर (binsar)  में कुदरत की नेमत बरसी। दिन में 2 से 3 बार यहां बर्फबारी हुवी। बर्फ की आगोश मे आने से बिनसर की वादियों में चार चांद लग गए।

हालांकि, बर्फबारी के बाद जनजीवन भी काफी प्रभावित हुआ है। आलम यह है बर्फबारी के बाद ठंड में हुवी भयंकर बढ़ोत्तरी से बिनसर में नलों में पानी तक जम चुका है। बिजली नहीं होने से स्थानीय होटल व रिसोर्ट व्यवसायियों को  दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। वही, बिनसर की सड़क भी बर्फ से पट चुकी है। जिससे इस मोटर मार्ग में वाहनों का आवागमन फिलहाल बंद पड़ा है।

बर्फबारी के बाद बिनसर की वादियों के ये खूबसूरत नजारे आपका भी मन मोह लेंगे। देखिए बर्फ की सफेद चादर से ढके नजारों की ये कुछ खूबसूरत तस्वीरें-

Check Also

breaking

सल्ट में नाबालिग छात्रा से छेड़छाड़ मामला:: BJP से निष्कासित पूर्व मंडल अध्यक्ष पर बढ़ी दुष्कर्म की धारा, अब बढ़ेंगी मुश्किलें

अल्मोड़ा। सल्ट क्षेत्र में नाबालिग छात्रा से छेड़छाड़ व अभद्रता के आरोपी भाजपा से निष्कासित …