Breaking News

उत्तराखंड ब्रेकिंग: दिनदहाड़े युवक को मारी गोली…मचा हड़कंप, देखिए वीडियो

डेस्क। उत्तराखंड के रामनगर से एक बड़ी खबर है। एमपी हिंदू इंटर कॉलेज के मैदान में दो पक्षों के बीच हुए विवाद के दौरान एक युवक को गोली मार दी। ​युवक को हायर सेंटर रेफर कर दिया है। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

आज दोपहर करीब 1 बजे एमपी हिंदू इंटर कॉलेज के मैदान में दो पक्षों में विवाद हो गया। देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ गया कि राजकुमार नाम के एक 23 वर्षीय युवक को गोली मार दी। इस घटना से वहां मौजूद लोगों में हड़कंप मच पड़ा। कुछ ही देर में यह खबर आग की तरह पूरे शहर में फैल गई।

सूचना पर पहुंची पुलिस व आसपास के लोगों की मदद से गंभीर अवस्था में घायल राजकुमार को रामनगर के रामदत्त संयुक्त चिकित्सालय लाया गया। जहां उसकी हालत गंभीर होने पर उसको हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है।

कोतवाल अरुण कुमार सैनी ने बताया कि गोली मारने वाले कुछ लोगों के नाम प्रकाश में आए हैं। ​आरोपियों की तलाश की जा रही है। कोतवाल सैनी ने बताया कि फिलहाल मामले में कोई तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने के बाद मामले में केस दर्ज किया जायेगा।

यहां देखें वीडियो…

https://fb.watch/bBIqe8nsqu/

Check Also

breaking

सल्ट में नाबालिग छात्रा से छेड़छाड़ मामला:: BJP से निष्कासित पूर्व मंडल अध्यक्ष पर बढ़ी दुष्कर्म की धारा, अब बढ़ेंगी मुश्किलें

अल्मोड़ा। सल्ट क्षेत्र में नाबालिग छात्रा से छेड़छाड़ व अभद्रता के आरोपी भाजपा से निष्कासित …