Breaking News

यूकां के प्रदेश अध्यक्ष ने मोदी सरकार पर साधा निशाना, कहा- WHO ने किया मोदी सरकार के झूठ को उजागर

अल्मोड़ा। यूथ कांग्रेस ने डब्ल्यूएचओ के आंकड़ो को लेकर मोदी सरकार पर निशाना साधा है। अल्मोड़ा पहुँचे यूथ कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष सुमित्तर भुल्लर ने कहा कि कोविड के दौरान सरकार की बदइंतजामी से भारत मे सबसे ज्यादा लोगों को अपनी जान गंवानी पड़ी। इस बात की पुष्टि अब डब्ल्यूएचओ के आंकड़े कर रहे हैं, लेकिन केंद्र सरकार इन आंकड़ो को छिपाकर लोगों को भ्रमित करने का काम कर रही है।

यूथ कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष सुमित्तर भुल्लर ने अल्मोड़ा में प्रेस वार्ता कर कहा कि हाल ही में विश्व स्वास्थ्य संगठन की एक रिपोर्ट आई है, जिसमें यह सामने आया है कि पूरी दुनिया मे कोविड से सबसे ज्यादा मौतें भारत मे हुई है, जिसका आंकड़ा 47 लाख से अधिक है, जबकि सरकार के अनुसार मौत का आंकड़ा सिर्फ 4 लाख 70 हज़ार है।

कहा कि मोदी सरकार लगातार देश के साथ झूठ बोलते आ रही है और जनता को भ्रमित करते आ रही है। अब डब्लूएचओ की रिपोर्ट ने मोदी सरकार के झूठ को उजागर किया है। मोदी सरकार को इसके लिए देश के सामने माफी मांगना चाहिए। यही नही कोविड से पीड़ित प्रत्येक परिवार को 4 लाख मुआवजा दिया जाना चाहिए।

वही चम्पावत उपचुनाव को लेकर यूथ कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि भाजपा चम्पावत उपचुनाव में धनबल और झूठ फरेब से चुनाव जीतना चाह रही है जबकि कांग्रेस उनकी सच्चाई जनता के सामने ला रही है। दावा किया कि चम्पावत उपचुनाव में कांग्रेस के पक्ष में अच्छे परिणाम आयेगें।

प्रेस वार्ता में यूथ कांग्रेस के जिला अध्यक्ष निर्मल रावत, प्रदेश प्रवक्ता यूकां वैभव पांडे आदि मौजूद रहे।

Check Also

breaking

सल्ट में नाबालिग छात्रा से छेड़छाड़ मामला:: BJP से निष्कासित पूर्व मंडल अध्यक्ष पर बढ़ी दुष्कर्म की धारा, अब बढ़ेंगी मुश्किलें

अल्मोड़ा। सल्ट क्षेत्र में नाबालिग छात्रा से छेड़छाड़ व अभद्रता के आरोपी भाजपा से निष्कासित …