Breaking News
Breaking news
Breaking news

अल्मोड़ा ब्रेकिंग- आग की चपेट में आकर 7 माह की मासूम की जलकर मौत, परिजनों में मचा कोहराम

अल्मोड़ा। एक सात माह की मासूम की जलकर मौत हो गई। चूल्हे की आग की चपेट में आने से यह हादसा हुआ। हायर सेंटर ले जाते समय बच्ची ने दम तोड़ दिया। इस दुखद घटना के बाद बच्ची के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

मामला स्याल्दे तहसील के ग्राम पंचायत उपराड़ी के छबोलाछना तोक का है। जानकारी के मुताबिक गुरुवार यानि आज सुबह खीम राम की सात माह की बेटी लक्षिता चूल्हे की आग की चपेट में आने से बुरी तरह झुलस पड़ी। इस दौरान बच्ची की मां गौशाला में मवेशियों को चारा देने के लिए गई हुई थी। जबकि बच्ची के पिता दूसरे कमरे में सोये हुए थे।

बच्ची की मां ने गौशाले से लौटने पर जब बच्ची की हालत देखी तो घर में चीख पुकार मच गई जिसके बाद गांव व पड़ोसियों की सहायता से बच्ची को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र देघाट लाया गया जहां डाक्टर एसके विश्वास ने प्राथमिक उपचार कर बच्ची को सुशीला तिवारी मेडिकल कालेज हल्द्वानी के लिए रेफर कर दिया। 108 की सहायता से बच्ची को हल्द्वानी ले जाया जा रहा था लेकिन बच्ची ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया।

Check Also

breaking

सल्ट में नाबालिग छात्रा से छेड़छाड़ मामला:: BJP से निष्कासित पूर्व मंडल अध्यक्ष पर बढ़ी दुष्कर्म की धारा, अब बढ़ेंगी मुश्किलें

अल्मोड़ा। सल्ट क्षेत्र में नाबालिग छात्रा से छेड़छाड़ व अभद्रता के आरोपी भाजपा से निष्कासित …