Breaking News
injured woman
injured woman

कुमाऊं से बड़ी खबर: घास काटने के दौरान गुलदार ने महिला पर किया अटैक, ऐसे बची जान

डेस्क। उत्तराखंड के पर्वतीय जिलों में मानव-वन्यजीव संघर्ष की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है। सीमांत जिला पिथौरागढ़ के ​बेरीनाग में गुरुवार को घास काटने जंगल गई एक ​महिला पर गुलदार ने जानलेवा हमला कर दिया। साथ में गई महिलाओं के हो हल्ला करने पर गुलदार वहां से भाग गया। घायल महिला को अस्पताल में उपचार चल रहा है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक बेरीनाग के भंडारीगांव राईआगर निवासी दीपा देवी 45 वर्ष पत्नी जसवंत भंडारी अन्य महिलाओं के साथ घास काटने के लिए नदुलीगाड़ा जंगल गई थी। इसी दौरान घात लगाए गुलदार ने दीपा पर हमला बोल दिया। दीपा ने हिम्मत दिखाते हुए गुलदार का सामना किया। चिल्लाने की आवाज सुन अन्य महिलाएं वहां पहुंची। महिलाओं ने गुलदार के ऊपर पत्थर फेंके व हो हल्ला किया। जिसके बाद गुलदार वहां से फरार हो गया।

सूचना के बाद परिजन व ग्रामीण घटनास्थल पहुंचे और महिला को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र, बेरीनाग में भर्ती कराया। गुलदार के हमले में महिला के सिर व पैर में घाव हुए है। सिर में छह टांके लगे है। इस घटना के बाद गांव में दहशत का माहौल है।

Check Also

breaking

सल्ट में नाबालिग छात्रा से छेड़छाड़ मामला:: BJP से निष्कासित पूर्व मंडल अध्यक्ष पर बढ़ी दुष्कर्म की धारा, अब बढ़ेंगी मुश्किलें

अल्मोड़ा। सल्ट क्षेत्र में नाबालिग छात्रा से छेड़छाड़ व अभद्रता के आरोपी भाजपा से निष्कासित …