Breaking News
Featured Video Play Icon
प्रतीकात्मक फोटो

शर्मनाकः 8वीं कक्षा की छात्रा के साथ 8 लोगों ने किया सामूहिक दुष्कर्म, अश्लील वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर किया वायरल

पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा, आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए लगाई स्पेशल टीमें

इंडिया भारत न्यूज डेस्कः राजस्थान के अलवर जिले से एक दिल को दहला देने वाली खबर सामने आई है। जहां कक्षा 8 में पढ़ने वाली एक नाबालिग के साथ कथित तौर पर 8 लोगों ने सामूहिक दुष्कर्म किया और फिर वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करके रुपये ऐंठने के साथ यह वीडियो सोशल मिडिया पर वायरल कर दिया। सभी आरोपी 20 वर्ष या इससे कम उम्र के है। पीड़िता के परिजनों की शिकायत के बाद पुलिस ने नामजद मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

अश्लील फोटो की धमकी देकर बुलाया पास

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 31 दिसंबर, 2021 को साहिल नामक मुख्य आरोपी ने किशनगढ़ बास क्षेत्र में कक्षा 8वीं में पढ़ने वाली एक छात्रा को फोन कर उसे धमकी दी थी कि उसके पास उसकी अश्लील फोटो हैं। अगर वह नहीं आई तो वह फोटो को सोशल मीडिया पर वायरल कर देंगे। जिसके बाद पीड़िता वहां पहुंची। आरोप है कि मुख्य आरोपी सहित 7 अन्य लोगों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। इसके अलावा आरोपियों ने इस कृत्य का वीडियो भी बना लिया।

पीड़िता का आरोप है कि उन लोगों ने उससे 50 हजार रुपये ऐंठ लिए। बाद में आरोपी और रुपये की डिमांड करने लगे। जब पीड़िता उन्हें रुपये नहीं दे सकी तो उन्होंने उसकी अश्लील वीडियो सोशल मीडिया में वायरल कर दी। वीडियो जब पीड़िता के परिजनों तक पहुंचा तो मामले का खुलासा हुआ। जिसके बाद परिजनों ने थाने में सभी आरोपितों के खिलाफ नामजद तहरीर सौंपी।

वहीं, किशनगढ़ बास थाना अधिकारी अमित कुमार ने इस मामले में मीडिया को बताया कि नाबालिग पीड़िता ने मुकदमा दर्ज कराया है। उसके आधार पर पुलिस ने पॉक्सो एक्ट, गैंगरेप और आईटी एक्ट के तहत केस दर्ज कर जांच की जा रही है। इस मामले की रिपोर्ट किशनगढ़ बास के डीएसपी अतुल अग्रे को सौंपी गई है। आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस की स्पेशल टीम लगाई गई है।

 

हमसे व्हाट्सएप पर जुड़ें

https://chat.whatsapp.com/IZeqFp57B2o0g92YKGVoVz

हमसे यूट्यूब पर जुड़ें

https://youtube.com/channel/UCq06PwZX3iPFsdjaIam7DiA

Check Also

बड़ी खबर:: क्वारब डेंजर जोन के पास क्षतिग्रस्त सड़क जल्द होगी दुरुस्त, THDC की रिपोर्ट के बाद तैयारी में जुटा एनएच, पढ़ें पूरी खबर

अल्मोड़ा। अल्मोड़ा-हल्द्वानी राष्ट्रीय राजमार्ग 109 में क्वारब के पास बना डेंजर जोन जिला प्रशासन व …