Breaking News

उत्तराखंड भ्रमण पर आचार्य धीरेंद्र शास्त्री, कुमाऊं में यहां पहुंचने की चर्चा, पढ़ें पूरी खबर

इंडिया भारत न्यूज डेस्क: बागेश्वर धाम सरकार स्वामी आचार्य धीरेंद्र शास्त्री उत्तराखंड भ्रमण पर हैं। कल धीरेंद्र शास्त्री ने पहाड़ से एक वीडियो जारी कर इस बात की जानकारी दी कि वे उत्तराखंड में हैं और साधु संतों का निमंत्रण देने के साथ ही आशीर्वाद लेने आए हैंं। उनका कहना है कि वे उत्तराखंड के संतों को बागेश्वर धाम में होने वाले आयोजन का आमंत्रण देने आए हैं।

इन दिनों धीरेंद्र शास्त्री के उत्तराखंड में होने और इंटरनेट मीडिया में डाली पोस्ट में कहा है कि वह हिमालय की गोद में पहुंच चुके हैं। उनकी हिमालय यात्रा प्रारंभ हो चुकी है और वह अभी आगे की ओर रवाना होंगे। इस बात को बल मिल रहा है कि वह बागेश्वर आ सकते हैं।

भक्तों का मानना है कि राज्य में बागेश्वर में बाबा बागनाथ का मंदिर व सरयू गोमती का संगम है। धीरेंद्र शास्त्री का यहां से कोई लिंक है। तभी मध्य प्रदेश में बागेश्वर धाम की स्थापना की गई है। कई हिंदूवादी संगठन इसके लिए उनसे संपर्क करके उन्हें बागेश्वर आने का आमंत्रण दे चुके हैं। वहीं, इस संभावना को देखते हुए प्रशासन का सूचना तंत्र भी सक्रिय दिख रहा है।

चैनलों में धीरेंद्र शास्त्री और बागेश्वर धाम के नाम चर्चा में होने के कारण कई भक्त मध्य प्रदेश के बजाय बागेश्वर पहुंच चुके हैं। बागनाथ मंदिर समिति के अध्यक्ष एवं पुजारी नंदन रावल भी बताते हैं कि कई लोग बागेश्वर धाम के नाम पर यहां आ रहे हैं। बागनाथ मंदिर में आशीर्वाद लेने के लिए कई संत महात्मा व भक्त आते हैं। यदि धीरेंद्र शास्त्री भी यहां आएं तो उनका भी भक्तों की तरह स्वागत किया जाएगा।

 

 

हमसे व्हाट्सएप पर जुड़ें

https://chat.whatsapp.com/IZeqFp57B2o0g92YKGVoVz

हमसे यूट्यूब पर जुड़ें

https://youtube.com/channel/UCq06PwZX3iPFsdjaIam7DiA

Check Also

1 इंच की चूक… नहीं तो चली जाती ट्रंप की जान, रैली में अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति पर ताबड़तोड़ गोलीबारी

इंडिया भारत न्यूज डेस्क: अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प पर जानलेवा हमला हुआ है। …