Breaking News

अल्मोड़ा-(बड़ी खबर): मारपीट मामले में छात्र नेता समेत तीन ​के खिलाफ मुकदमा… सभी आरोपित फरार

अल्मोड़ा: सोबन सिंह जीना विश्वविद्यालय परिसर में छात्रों के दो गुटों के मारपीट मामले में पुलिस ने टाइगर ग्रुप के आशीष जोशी समेत दो अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। घटना के बाद सभी आरोपित फरार चल रहे है। मंगलवार को पुलिस ने आरोपितों के संभावित ठिकानों में छापेमारी की। लेकिन पुलिस को कोई सफलता नहीं ​मिल पाई। फिलहाल पुलिस आरोपितों की तलाश में जुटी है।

प्रभारी निरीक्षक कोतवाली अल्मोड़ा राजेश कुमार ने बताया कि मामले में एक पक्ष के दीपक कैड़ा की ओर से कोतवाली में तहरीर सौंपी गई है। तहरीर के आधार पर दूसरे पक्ष के राहुल बिष्ट, आशीष जोशी व दीपक सिराड़ी के खिलाफ धारा 303, 307, 323, 504 व 506 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक मंगलवार को तीनों आरोपितों के घरों व संभावित ठिकानों में छापेमारी की गई। लेकिन कोई भी आरोपित पुलिस की पकड़ में नहीं आ पाया। पुलिस ने बताया कि तीनों के मोबाइल नंबर स्विच आफ है। तीनों ​फरार चल रहे है। आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस द्वारा जगह जगह दबिश दी जा रही है। कोतवाल राजेश कुमार ने बताया कि आरोपितों की गिरफ्तारी के प्रयास जारी है।

ये है मामला-

एसएसजे परिसर के विधि संकाय में 27 फरवरी यानि बीते सोमवार को फ्रेशर्स पार्टी थी। जिसमें दो छात्र गुटों का आपसी कहासुनी में विवाद हो गया। कार्यक्रम के दौरान ही छात्रों गुटों में जमकर लात घूसे चले। मामला यही पर खत्म नहीं हुआ। इसके बाद बीती देर रात करीब 7 बजे टाइगर ग्रुप के कुछ युवकों ने अल्मोड़ा इंटर कॉलेज के पास एबीवीपी गुट के कुछ छात्रों को पकड़ लिया। इस दौरान विधि के एक छात्र नीरज बिष्ट पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। जबकि गौरव व दीपक कैड़ा के सिर पर वार कर उन्हें गंभीर रूप से जख्मी कर दिया। तीनों को बेस अस्पताल ले जाया गया। जहां सुविधाओं के अभाव में डॉक्टरों ने तीनों घायल छात्रों को हल्द्वानी हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया। फिलहाल तीनों घायल छात्रों का हल्द्वानी के ​एक निजी अस्पताल में उपचार चल रहा है। घायल हुए तीनों युवक विधि के छात्र है।

ये भी पढ़ें

अल्मोड़ा-बिग ब्रेकिंग: युवक पर धारदार हथियार से जानलेवा हमला, दो अन्य युवक घायल… मचा हड़कंप

 

युवक ने मारपीट के आरोप में सौपी तहरीर

छात्रों के दो गुटों में हुए झगड़े के दौरान सौरभ तिवारी नाम के एक युवक ने बेवजह उसके साथ मारपीट किए जाने का आरोप लगाया है। तहरीर में सौरभ ने कहा कि कुछ युवकों द्वारा उसे मारपीट मामले का हिस्सा समझ उसे जान से मारने की कोशिश की गई। युवक का आरोप है कि मारपीट के बाद मंगलवार सुबह उसने अपनी मेडिकल जांच कराई। जिसमें उसका दांया कंधा टूट गया है। जबकि अन्य जांच की रिपोर्ट आनी बाकी है। युवक ने आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

छात्रा ने लगाया अभद्रता का आरोप

एसएसजे परिसर में एलएलबी तृतीय सेमेस्टर की छात्रा दीप्ति बनौला ने कोतवाली अल्मोड़ा में तहरीर सौपी है। तहरीर में उन्होंने आरोप लगाया है कि फेशर्स पार्टी के दौरान कुछ छात्रों ने उसके साथ अभद्रता की।

कोतवाल राजेश कुमार ने बताया कि फिलहाल मामले की जांच की जा रही है। जांच में जो भी तथ्य सामने आएंगे उस आधार पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

 

 

हमसे व्हाट्सएप पर जुड़ें

https://chat.whatsapp.com/IZeqFp57B2o0g92YKGVoVz

हमसे यूट्यूब पर जुड़ें

https://youtube.com/channel/UCq06PwZX3iPFsdjaIam7DiA

Check Also

जीआईसी लोधिया में PTA-SMC का हुआ गठन, राजेंद्र व हरीश अध्यक्ष पद पर हुए मनोनीत

अल्मोड़ा: नगर से लगे राजकीय इंटर कालेज लोधिया में विद्यालय प्रबंधन समिति (SMC) तथा शिक्षक-अभिभावक …