Breaking News

उत्तराखंड-(बड़ी खबर): बर्दाश्त न हुई भतीजे की ऐसी हरकत… चाचा ने भतीजे को उतारा मौत के घाट

इंडिया भारत न्यूज डेस्क: शराब पीकर मारपीट व गाली गलौज करना एक व्यक्ति को इतना नागवार गुजरा की उसके अपने ही रिश्ते के भतीजे को मौत के घाट उतार दिया। हत्या के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। पुलिस ने आरोपी की गिरफ्तारी के लिए कई स्थानों पर दबिश दी। जिसके बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

मामला उत्तराखंड के चमोली जिले का है। मृतक व आरोपी दोनों नेपाल मूल के रहने वाले है। पुलिस ने बताया कि मृतक मनबहादुर व आरोपी भक्त बहादुर गिरी उर्फ भरत बहादुर नेपाल में एक ही जगह के रहने वाले है तथा वह रिश्ते में अभियुक्त का भतीजा लगता था। दोनों व्यक्ति ग्राम बैनोली में गंगा सिंह की गौशाला में रह कर क्षेत्र में दिहाड़ी मजदूरी कर रहे थे।

29 अप्रैल की शाम मनबहादुर द्वारा शराब के नशे में आरोपी भक्त बहादुर के साथ काफी गाली गलौज व मारपीट की गयी। जिसके बाद भक्त बहादुर ने मनबहादुर को जान से मारने की ठान ली। इसके लिये उसने कमरे मे लकडी की फंटी अपने पास बिस्तर पर रख दी। रात को मनबहादुर ने आरोपी के साथ फिर मारपीट की। जिसपर क्रोधित होकर आरोपी भक्त बहादुर ने अपने पास रखी लकड़ी की फंटी से मनबहादुर के सिर पर ताबड़तोड़ वार कर दिए। जिससे मनबहादुर की मौके पर मौत हो गई।

हत्या के बाद आरोपी फरार चल रहा था। वह नेपाल भागने के फिराक में था। लेकिन मनबहादुर के परिवार के डर से नेपाल न जाकर वह अपने भाई व रिश्तेदार से सहायता मांगने के लिए कुराड़ गांव जा रहा था कि रास्ते से पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

 

 

हमसे व्हाट्सएप पर जुड़ें

https://chat.whatsapp.com/IZeqFp57B2o0g92YKGVoVz

हमसे यूट्यूब पर जुड़ें

https://youtube.com/channel/UCq06PwZX3iPFsdjaIam7DiA

Check Also

Almora-(big breaking): बीच सड़क पर पलटा बोलेरो वाहन, पढ़ें पूरी खबर

  अल्मोड़ा: जिले में आज एक बड़ा सड़क हादसा होने टल गया। सेराघाट के पास …