Breaking News

उत्तराखंड से बड़ी खबर: यहां हुआ दर्दनाक सड़क हादसा, 3 मासूमों समेत 5 लोगों की मौत… मचा कोहराम

मृतकों के स्वजनों में मचा कोहराम, इलाके में शोक की लहर

इंडिया भारत न्यूज डेस्क: उत्तराखंड के उधमसिंह नगर जिले से एक दुखद खबर है। बीती देर रात खटीमा के लोहिया हेड पावर चैनल के पास एक कार शारदा नहर में गिरी गिर गई। जिसमें 5 लोगों की मौत हो गई। मृतकों में तीन बच्चे शामिल हैं।

पावर हाउस कॉलोनी लोहियाहेड निवासी 38 वर्षीय द्रोपती उर्फ दुर्गा पत्नी स्वर्गीय विजेंद्र अपनी पुत्री 12 वर्षीय ज्योति एवं इनोवा कार चालक नगरा तराई निवासी 40 वर्षीय मोहन सिंह धामी पुत्र बहादुर सिंह धामी के साथ इनोवा कार में सवार होकर गुरुवार की शाम को अपने भाई अंजनिया बुढ़ाबाग निवासी मोहनचंद के घर गई थी। देर रात को अपने भाई के पुत्र 5 वर्षीय सोनू एवं 7 वर्षीय पुत्री दीपिका को लेकर वापस लोहियाहेड अपने घर लौट रहे थे।

पावर हाउस जाली के पास कार अनियंत्रित होकर शारदा नहर में गिर गई। इस बीच जब वह घर नहीं पहुंचे, तो उनके भाई मोहनचंद को इसकी चिंता हुई। जिसके बाद उनकी ढूंढ खोज शुरू की गई। तो पता चला इनोवा कार शारदा नहर में गिरी हुई है। इस पर मोहनचंद ने पुलिस को सूचना दी।

पुलिस टीम ने घटना स्थल पर पहुंचकर गोताखोरों के माध्यम से कार से सभी पांचों लोगों को बाहर निकाला। सभी को खटीमा के नागरिक चिकित्सालय ले गए। जहां चिकित्सकों ने पांचों को मृत घोषित कर दिया। मृतकों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेज​ दिए है।

इस दुखद घटना के बाद खटीमा क्षेत्र में शोक की लहर है। मृतकों के स्वजनों में कोहराम मचा हुआ है। बताया जा रहा है कि मृतका द्रोपदी देवी लोहियाहेड पॉवर हाउस में कार्यरत थी।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने घटना पर दुख जताया है। सीएम ने कहा कि, खटीमा में दुखद सड़क हादसे की में 3 बच्चों समेत 5 लोगों की मृत्यु का अत्यंत पीड़ादायक समाचार प्राप्त हुआ है। ईश्वर दिवंगत आत्माओं को शांति एवं शोक संतप्त परिजनों को यह दुख सहने की शक्ति प्रदान करें।

 

हमसे whatsapp पर जुड़ें
हमसे youtube पर जुड़ें

Check Also

अल्मोड़ा-(बिग ब्रेकिंग):: एक स्मैक खरीदकर लाता था तो दूसरा पुड़िया बनाकर बेचता था; लाखों रुपये कीमत की स्मैक के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

अल्मोड़ा: पहाड़ में नशे का कारोबार तेजी से बढ़ रहा है। आलम ये है कि …