Breaking News

भाजयुमो का नव मतदाता सम्मेलन, युवाओं से राष्ट्र निर्माण में योगदान की अपील

अल्मोड़ा: भारतीय जनता युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष राजन चंद्र जोशी की अध्यक्षता में भाजपा कार्यालय में विधानसभा अल्मोड़ा का नव मतदाता सम्मेलन कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसमें लोकसभा चुनाव में पहली बार अपने मताधिकार का प्रयोग करने जा रहे युवाओं से पार्टी नेताओं और पदाधिकारियों ने संवाद किया।

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष कैलाश शर्मा ने कहा कि विगत 9 वर्षों में भारतीय जनता पार्टी की केंद्र सरकार और राज्य सरकार लगातार राष्ट्रहित में नित नए आयाम स्थापित कर रही है उन्होंने युवाओं से बढ़-चढ़कर लोकतंत्र के इस त्योहार में भाग लेने की अपील की।

भाजयुमो प्रदेश मंत्री और जिला प्रभारी रोहित ओझा ने युवाओं से एकजुट तथा संकल्पित होकर आगामी लोकसभा चुनाव के लिए कार्य करने का आवाहन किया, संचालन नगर महामंत्री भाजयुमो पारस कांडपाल ने किया।

कार्यक्रम में भारतीय जनता पार्टी के जिला मंत्री और युवा मोर्चा प्रभारी महेश बिष्ट, जिला महामंत्री धर्मेंद्र बिष्ट, जिला उपाध्यक्ष कैलाश गुरुरानी, जिला महामंत्री भाजयुमो प्रकाश बिष्ट, हवालबाग मंडल अध्यक्ष संजय बिष्ट, चंदन बहुगुणा, कन्हैया बिष्ट, सूरज सिंह सलाल, प्रकाश वाणी समेत कई युवा मौजूद रहे।

Check Also

अल्मोड़ा-(बिग ब्रेकिंग):: एक स्मैक खरीदकर लाता था तो दूसरा पुड़िया बनाकर बेचता था; लाखों रुपये कीमत की स्मैक के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

अल्मोड़ा: पहाड़ में नशे का कारोबार तेजी से बढ़ रहा है। आलम ये है कि …