Breaking News
Big news
Big news logo

Kidnapping: मां की गोद में सोये 7 माह के मासूम का अपहरण, खोजबीन में जुटी पुलिस की 4 टीमें

इंडिया भारत न्यूज डेस्क: मां की गोद में सोये मासूम के अपरहण की घटना से हड़कंप मच गया। आनन फानन में पुलिस ने अपहरण का मुकदमा दर्ज कर बच्चे की तलाश शुरू कर दी है। मासूम की खोजबीन के लिए पुलिस की 4 टीमें लगाई गई हैं।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक विजयनगर गाजियाबाद से एक परिवार हरिद्वार घूमने आया था। शनिवार रात पूरा परिवार सिटी कंट्रोल रूम के बगल स्थित ऊर्जा निगम कार्यालय परिसर में सो गया।

महिला की गोद में सो रहे 7 महीने के बेटे अभिजीत का किसी ने अपहरण कर लिया।तड़के 4 बजे आंख खुलने पर बेटा गायब मिला। जिससे परिजनों में हड़कंप मच पड़ा। परिवार के सदस्यों ने बच्चे की काफी तलाश की लेकिन कोई सफलता नहीं मिली।

ये भी पढ़ें

बागेश्वर हादसा अपडेट: पल भर पहले मौज, और फिर मौत… मातम में बदली ‘जन्मदिन’ की खुशियां

 

बाद में पुलिस को घटना की सूचना दी गई। मामले में पुलिस ने अपहरण का मुकदमा दर्ज कर पहले हरिद्वार रेलवे स्टेशन, रोडवेज बस अड्डा समेत अन्य जगहों पर तलाश किया। सोमवार यानि सुबह 4 अलग-अलग टीमों को दिल्ली और पश्चिम उत्तर प्रदेश रवाना किया गया है।

एसपी सिटी स्वतंत्र कुमार सिंह ने बताया कि पुलिस की 4 टीमें बच्चे की तलाश में जुटी है। जल्द ही बच्चे को बरामद कर लिया जाएगा।

 

हमसे whatsapp पर जुड़े

हमसे youtube पर जुड़ें

Check Also

Monsoon Marathon:: अल्मोड़ा में 28 को होगी ‘मानूसन मैराथन’, अल्मोड़ा समेत कई जिलों के धावक लेंगे हिस्सा, प्राइज मनी समेत जानें पूरी डिटेल्स

अल्मोड़ा: श्री यूथ क्लब धारानौला की ओर से सांस्कृतिक नगरी अल्मोड़ा में पहली बार ‘मानूसन …