Breaking News
suspend
suspend

बड़ी खबर: अल्मोड़ा में ASI समेत 3 पुलिसकर्मी सस्पेंड… SSP ने लिया एक्शन

-एसएसपी के इस एक्शन के बाद महकमे में मचा हड़कंप

अल्मोड़ा: अल्मोड़ा जेल से नगीना न्यायालय पेशी में ले जाते समय पुलिस कस्टडी से फरार हुआ बंदी अभी तक पुलिस गिरफ्त से बाहर है। पुलिस की टीम फरार हुए बंदी की तलाश कर रही है। वही, बंदी के फरार होने के मामले में एसएसपी रामचंद्र राजगुरु ने बड़ा एक्शन लिया है। पुलिस अभिरक्षा में तैनात एक ASI व दो कांस्टेबलों को निलंबित कर दिया है।

अल्मोड़ा जिला कारागार में उत्तर प्रदेश के हकीकतपुर थाना नगीना जिला बिजनौर, यूपी निवासी शाहनवाज अहमद पुत्र नसीर अहमद NDPS एक्ट के एक मामले में बंद था। कैदी के खिलाफ नगीना बिजनौर में भी NDPS एक्ट का एक मुकदमा दर्ज था। बीते मंगलवार को कैदी को नगीना न्यायालय में पेशी के लिए ले जाया जा रहा था। काशीपुर में वाशरूम जाने के बहाने से कैदी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया था।

ये भी पढ़ें-

Big breaking: अल्मोड़ा पुलिस को चकमा देकर हथकड़ी समेत फरार हुआ कैदी.. पेशी के​ लिए ले जा रहे थे कोर्ट

पुलिस कर्मियों ने काफी देर तक उसे दूर दूर तक खोजा, लेकिन बंदी को पुलिस कर्मी नहीं खोज पाए। जिसके बाद बंदी के खिलाफ पुलिस ने काशीपुर कोतवाली में तहरीर दी। पुलिस ने फरार बंदी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

एसएसपी राम चंद्र राजगुरु ने इस गंभीर लापरवाही मानते हुए पुलिस कस्टडी में तैनात एएसआई दयाल दत्त, कांस्टेबल सूरज और महेश का निलंबित कर दिया गया है। एसएसपी ने बताया कि मामले में 3 पुलिस कर्मियों की लापरवाही सामने आई है उन्हें निलंबित कर दिया गया है। फरार बंदी शाहनवाज अहमद की तलाश के लिए पुलिस टीम लगाई गई है।

 

हमसे whatsapp पर जुड़े

हमसे youtube पर जुड़ें

Check Also

अल्मोड़ा घनेली हादसा अपडेट: मृतक की हुई शिनाख्त, कैंटर चालक फरार… पढ़ें पूरी खबर

  अल्मोड़ा: अल्मोड़ा-ताकुला मोटर मार्ग में घनेली के पास हुए सड़क हादसे में जान गंवाने …