Breaking News
Vaibhav Pandey
Vaibhav Pandey

BJP का महाजनसंपर्क अभियान जनता को छलने की साजिशः पांडेय

अल्मोड़ाः नगर कांग्रेस कमेटी के महामंत्री(संगठन) वैभव पाण्डेय ने भाजपा द्वारा चलाया जा रहे महाजनसंपर्क अभियान को जनता को छलने की साजिश करार दिया है। उन्होंने कहा कि यदि भाजपा की केंद्र सरकार ने बीते 9 सालों में जनता के लिए कुछ किया होता तो आज भाजपा कार्यकर्ताओं को घर घर जाकर आम जनमानस से समर्थन देने की अपील नहीं करनी पड़ती।

प्रेस को जारी एक बयान में वैभव ने कहा कि भाजपा कार्यकर्ता मोदी सरकार द्वारा बीते 9 सालों में किए गए विकास कार्यों की जानकारी जनता को दे रहे, जबकि धरातल पर कितने व क्या काम हुए है जनता इससे अच्छी तरह वाकिफ है।

वैभव ने कहा कि भाजपा कार्यकर्ता जिस तरह पीएम गरीब कल्याण योजना के माध्यम से 80 करोड़ से अधिक लोगों को मुफ्त में राशन उपलब्ध कराने का ढिढोरा पीट रहे है उन्हें पुराना इतिहास उठा कर देखना चाहिए कि ऐसी कई योजनाए कांग्रेस सरकार में लगातार चलती रही।

वैभव ने कहा कि किसान सम्मान निधि के माध्यम से देश के 11 करोड़ से अधिक किसानों को किसान सम्मान निधि के माध्यम से साल में 6000 देने की जो बात की जा रही है उस पर भाजपा कार्यकर्ता ये भी स्पष्ट करें कि क्या 6000 वार्षिक पर किसानों के परिवार पल जायेंगे। जिस उज्जवला योजना के माध्यम से 10 करोड़ से अधिक लोगों को उज्जवला गैस के कनेक्शन देने की बात भाजपा सरकार कर रही है वो ये भी बताए कि कनेक्शन देने के बाद क्यों प्रतिमाह सिलेंडर मुफ्त नहीं भरे जा रहे।

पांडेय ने कहा कि प्रधानमंत्री आवास योजना के अंतर्गत बेघरों को आवास देने का काम निरंतर किया जा रहा है ऐसा भाजपा कार्यकर्त्ता चीख चीख कर कह रहे है। यदि ऐसा है तो आज भी लाखों लोग झुग्गी झोपड़ी और सडक में खुले में रहने के लिए क्यों मजबूर है। इसका जवाब भी सरकार को देना चाहिए।

वैभव ने कहा कि भाजपा का दावा है कि मोदी सरकार में एम्स की संख्या में वृद्धि हुई है। अल्मोड़ा मेडिकल कॉलेज आज सिर्फ रेफलर सेंटर बन कर रह गया है। आज भी लोग महागनरों का रूख करने का मजबूर है। सरकार द्वारा आयुष्मान भारत योजना के अंतर्गत 24 करोड़ से अधिक स्वास्थ्य बीमा कार्ड जारी किए गए हैं लेकिन उन आयुष्मान कार्ड को रात में कोई भी हॉस्पिटल स्वीकार नहीं करता।

वैभव ने कहा कि भाजपा महाजनसम्पर्क अभियान के बहाने अपने पापों पर पर्दा डालने की नाकाम कोशिस कर रही है। लेकिन जनता अब सब समझ चुकी है। आगामी चुनावों में जनता भाजपा को इसका जवाब देगी।

 

हमसे whatsapp पर जुड़े

हमसे youtube पर जुड़ें

Check Also

अल्मोड़ा-(बिग ब्रेकिंग):: एक स्मैक खरीदकर लाता था तो दूसरा पुड़िया बनाकर बेचता था; लाखों रुपये कीमत की स्मैक के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

अल्मोड़ा: पहाड़ में नशे का कारोबार तेजी से बढ़ रहा है। आलम ये है कि …