Breaking News

उत्तराखंड की इस चौकी में दर्ज हुई कुत्ते की गुमशुदगी, चौकी के बाहर पोस्टर चस्पा, जानिए पूरा मामला

इंडिया भारत न्यूज डेस्क: उत्तर प्रदेश में पूर्व मंत्री व सपा सांसद आजम खान का भैंस चोरी का किस्सा तो आपको याद ही होगा। एक दफा आजम खान के तबेले से भैंस चोरी हो गई थी तो एसएसपी समेत कई थानों की पुलिस उन भैंसों को खोजने के लिए जुट गई थी। अब उत्तराखंड में एक शख्स ने अपने पालतू कुत्ते के लापता हो जाने के बाद चौकी में उसकी गुमशुदगी दर्ज कराई है। यही नहीं चौकी के बाहर कुत्ते की गुमशुदगी का पोस्टर भी चस्पा किया गया है। यह मामला अब चर्चा का विषय बना हुआ है।

मामला ऊधम सिंह नगर जिले के रुद्रपुर के रम्पुरा चौकी का है। फाजलपुर मेहरौला प्रीत विहार के रहने वाले राजवीर यादव ने पुलिस को तहरीर सौपी है। पुलिस को दी तहरीर में उनके द्वारा बताया गया कि उनका 4 वर्षीय कुत्ता बरुनो, रोडविलर कहीं खो गया है जिसकी काफी खोजबीन भी की गई लेकिन जब उसकी कोई जानकारी हासिल नहीं हुई तो पुलिस में गुमशुदगी अब दर्ज कराई गई है। बरहाल रम्पुरा चौकी के बाहर पम्पलेट को चस्पा किया गया है। ताकि किसी को भी बरुनो के बारे में जानकारी मिले और कोई भी पुलिस को बता सके।

रुद्रपुर के एसपी सिटी मनोज कत्याल ने बताया कि रम्पुरा क्षेत्र में कुत्ते की गुमशुदगी का मामला सामने आया है जिसके बाद पुलिस ने कुत्ते की गुमशुदगी को दर्ज किया है और वादी के द्वारा ही कुत्ते की खोजबीन की जा रही है।

 

हमसे whatsapp पर जुड़े

हमसे youtube पर जुड़ें

https://youtube.com/channel/UCq06PwZX3iPFsdjaIam7DiA

 

 

Check Also

Almora breaking:: दो लाख रुपए से अधिक कीमत की गांजा के साथ एक तस्कर गिरफ्तार, पढ़ें पूरी खबर

  अल्मोड़ा: मादक व नशीले पदार्थों की तस्करी करने वालों की धरपकड़ के लिए पुलिस …