Breaking News

Almora: राहुल गांधी की सदस्यता बहाल होने पर कांग्रेसजनों में खुशी की लहर, ​मनाया जश्न

अल्मोड़ा: सुप्रीम कोर्ट द्वारा कांग्रेस नेता राहुल गांधी की सजा पर रोक लगाने व लोकसभा सदस्यता बहाल होने के बाद कांग्रेसियों में खुशी की लहर है। कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने चौघानपाटा गांधी पार्क में राहुल गांधी के पक्ष में नारेबाजी। साथ ही एक दूसरे को मिठाई खिलाफ खुशी का इजहार किया।

इस मौके पर कांग्रेस नगर अध्यक्ष तारा चंद्र जोशी ने कहा कि राहुल गांधी की संसद सदस्यता बहाल होने के बाद कांग्रेस कार्यकर्ताओं में उर्जा का संचार हुआ है। उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने ऐतिहासिक निर्णय लेते हुए एक बार फिर लोकतंत्र की हत्या होने से बचा लिया है। कहा कि राहुल गांधी देश में फैली नफरत को खत्म कर के मोहब्बत बांटने में लगे रहेंगे। कोई भी षडयंत्र उन्हें रोक नहीं पाएगा।

नगर महामंत्री संगठन वैभव पांडेय ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार और उसके इस षड्यंत्र में शामिल गुजरात विधायक पुर्णेश का भी असली चेहरा जनता के सामने उजागर हुआ है। जिन्होंने मामले के चर्चा में आने के बाद अपना सरनेम मोदी बताया था। राहुल गांधी ने भारत जोड़ो यात्रा के बाद देश में आपसी वैमनस्य को खत्म करने के लिए जो मुहिम चलाई है, वो जनता के दिलों में जगह बनाने में सफल हुई है।

वैभव ने कहा कि आने वाला समय कांग्रेस का ही है। भाजपा सरकार में जनता महंगाई, बेरोजगारी और अवरूद्ध विकास से त्रस्त हो गयी है। जिसका जवाब जनता आने वाले लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को सत्ता से बेदखल करके देगी।

कार्यक्रम में पूर्व नगरध्यक्ष पूरन रौतेला, अजीत टम्टा, वरिष्ठ जिला उपाध्यक्ष विनोद वैष्णव, कार्तिक शाह, महेश आर्य, हेम तिवारी, आनंद बगडवाल, कमल बिष्ट, हेम चन्द्र जोशी, नारायण दत्त पांडे, लीला जोशी, मनोज सनवाल, विक्रम बिष्ट, निजाम कुरैशी, मंटी जोशी, दानिश खान, अवनी अवस्थी, रमेश नेगी, महिपाल सिंह राजपूत, मयंक बिष्ट, गोपाल शाह, अखतर हुसैन, महेश आर्य, तारा तिवारी, पीताम्बर जोशी, जया जोशी समेत कई कार्यकर्ता मौजूद रहे।

 

हमसे whatsapp पर जुड़े

हमसे youtube पर जुड़ें

https://youtube.com/channel/UCq06PwZX3iPFsdjaIam7DiA

Check Also

अल्मोड़ा-(बड़ी खबर):: अराजक तत्वों ने शिक्षा के मंदिर में लगाई आग, ग्रामीणों की सूझ-बूझ से टला बड़ा हादसा, जानिए पूरा मामला

अल्मोड़ा। स्कूल शिक्षा का पवित्र मंदिर माना जाता है। जहां देश के भविष्य का निर्माण …