Breaking News

बिग ब्रेकिंग: एडीएम कार्यालय में तैनात पीआरडी जवान ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, मचा हड़कंप

-मामले की तफ्तीश में जुटी पुलिस, शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा

इंडिया भारत न्यूज डेस्क: अपर जिलाधिकारी कार्यायल में तैनात एक पी​आरडी जवान ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। जवान का शव उसके कमरे में पंखे से लटका मिला। पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है। पंचायतनामा की कार्यवाही के बाद शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक ग्राम गौंडार निवासी बीरबल सिंह (29 वर्ष) पुत्र स्व. शेर सिंह अपर जिलाधिकारी कार्यालय, रूद्रप्रयाग में तैनात था। कलेक्ट्रेट के पास वह एक मकान में किराए में रहता था।

सुबह देर तक जब बीरबल कमरे से बाहर नहीं आया तो मकान मालिक को संदेह हुआ जिसके पास पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस की टीम मौके पर घटनास्थल पहुंची। पुलिस ने किसी तरह दरवाजा तोड़ा। बीरबल कमरे के अंदर पंखे में फंदे से लटका हुआ था।

रूद्रप्रयाग कोतवाली प्रभारी जयपाल नेगी ने बताया कि घटना की सूचना के बाद परिजन अस्पताल पहुंच गए थे। जिसके बाद पंचायतनामा की कार्यवाही पूरी की गई। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले की जांच की जा रही है।

 

हमसे whatsapp पर जुड़े

हमसे youtube पर जुड़ें

https://youtube.com/channel/UCq06PwZX3iPFsdjaIam7DiA

Check Also

Monsoon Marathon:: अल्मोड़ा में 28 को होगी ‘मानूसन मैराथन’, अल्मोड़ा समेत कई जिलों के धावक लेंगे हिस्सा, प्राइज मनी समेत जानें पूरी डिटेल्स

अल्मोड़ा: श्री यूथ क्लब धारानौला की ओर से सांस्कृतिक नगरी अल्मोड़ा में पहली बार ‘मानूसन …