Breaking News
suicide

अल्मोड़ा-(बिग ब्रेकिंग): आर्मी भर्ती परीक्षा में असफल होने पर युवक ने उठाया खौफनाक कदम, फांसी लगाकर की खुदकुशी

अल्मोड़ा: आर्मी रिलेशन भर्ती परीक्षा में असफल होने पर युवक ने खुदकुशी कर ली। युवक के इस खौफनाक कदम के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। वहीं, सूचना के बाद अस्पताल पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर मोर्चरी में रखवा दिया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक धौलादेवी विकासखंड के ग्राम मेलकांडे निवासी निर्मल पांडे (21) पुत्र देवी दत्त पांडे अपने पिता के साथ यहां जेल रोड, पोखरखाली में किराए के कमरे में रहता था।

पुलिस ने बताया कि युवक लंबे समय से आर्मी भर्ती की तैयारी कर रहा था। गुरुवार यानी आज आर्मी रिलेशन भर्ती परीक्षा का रिजल्ट आया। भर्ती परीक्षा में युवक का दोस्त सफल हो गया लेकिन वह सफल नहीं हो पाया। इससे निराश होकर युवक ने कमरे में ही फांसी के फंदे में झूल मौत को गले लगा लिया।

आस पास के लोग युवक को जिला अस्पताल लाये। जहां चिकित्सकों में उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक के पिता यहां नगर में स्थित एक पेट्रोल पंप में कार्यरत है। जबकि युवक का बड़ा भाई सेना में कार्यरत है। युवक के इस खौफनाक कदम के बाद स्वजन रो बिलख रहे है।

अल्मोड़ा कोतवाली में तैनात एसएसआई सतीश कापड़ी ने बताया कि शव कब्जे में लेकर मोर्चरी में रखवा दिया है। पंचायतनामा और पोस्टमार्टम की कार्रवाई शुक्रवार यानी कल की जाएगी।

 

हमसे whatsapp पर जुड़े

हमसे youtube पर जुड़ें

https://youtube.com/channel/UCq06PwZX3iPFsdjaIam7DiA

Check Also

बिनसर हादसा अपडेट:: पल भर में खत्म हुई 4 जिंदगियां, ऐसे आग की चपेट में आए कर्मचारी.. जानिए अफसरों ने क्या कहा

अल्मोड़ा: बिनसर वन्य जीव विहार में गुरुवार शाम हुई दर्दनाक हादसे ने लोगों को झकझोर …