Breaking News

अल्मोड़ा मेडिकल कॉलेज की ओर से रक्तदान शिविर का आयोजन, प्रिंसिपल प्रो. भैसोड़ा समेत कई छात्र-छात्राओं व फैकल्टी ने किया रक्तदान

मेडिकल कॉलेज की ओर से रक्तदान शिविर का आयोजन, प्रिंसिपल प्रो. भैसोड़ा समेत कई छात्र-छात्राओं व फैकल्टी ने किया रक्तदान

अल्मोड़ा: मेडिकल कॉलेज की ओर से आज​ जिला अस्पताल के ब्लड बैंक में रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। शिविर में एमबीबीएस के छात्र-छात्राओं व मेडिकल कॉलेज की फैकल्टी द्वारा बढ़चढ़ हिस्सा लिया।

शिविर में एमबीबीएस तृतीय वर्ष के छात्र-छात्राओं व फैकल्टी की ओर से कुल 12 यूनिट रक्तदान किया गया। रक्तदान करने वालों में प्राचार्य प्रो. सी पी भैसोड़ा के अलावा ​ डॉ. विनायल पाउजा, समिता बिष्ट, स्वाति गुसाईं, उत्सव नथानी, प्रमोद सिंह, चंद्र शेखर भट्ट, पंकज, भाष्कर, अमित, प्रवीण, चंदू आदि ने रक्तदान किया।

इस मौके पर मेडिकल कॉलेज के प्रिंसिपल प्रोफेसर सी पी भैसोड़ा ने कहा कि जिला अस्पताल में ब्लड की कमी को देखते हुए कॉलेज द्वारा शिविर लगाने का निर्णय लिया गया। उन्होंने कहा कि ऐसे कार्यक्रमों से लोग रक्तदान करने के लिए प्रेरित होंगे। वही, प्रिंसिपल प्रोफेसर भैसोड़ा ने लोगों से रक्तदान के लिए आगे आने की अपील भी की।

शिविर में मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य डॉक्टर अनिल पांडे, डा. आशीष जैन, महेंद्र बिष्ट समेत अन्य लोग मौजूद रहे।

 

हमसे whatsapp पर जुड़े

हमसे youtube पर जुड़ें

https://youtube.com/channel/UCq06PwZX3iPFsdjaIam7Di

Check Also

Monsoon Marathon:: अल्मोड़ा में 28 को होगी ‘मानूसन मैराथन’, अल्मोड़ा समेत कई जिलों के धावक दिखाएंगे दम, प्राइज मनी समेत जानें पूरी डिटेल्स

अल्मोड़ा: श्री यूथ क्लब धारानौला की ओर से सांस्कृतिक नगरी अल्मोड़ा में पहली बार ‘मानूसन …