Breaking News
breaking
breaking news logo

अल्मोड़ा-(बिग ब्रेकिंग): दो पक्षों में मारपीट, कोतवाली पुलिस ने दर्ज किया क्रॉस मुकदमा… जानिए पूरा मामला

 

अल्मोड़ा: कोतवाली क्षेत्रान्तर्गत धारानौला में शुक्रवार को दो पक्षों में मारपीट हो गई। जिसमें दोनों पक्षों के लोग चोटिल बताए जा रहे है। इस मामले में दोनों पक्षों द्वारा एक दूसरे के खिलाफ अल्मोड़ा कोतवाली में तहरीर सौंपी गई है। पुलिस ने क्रॉस एफआईआर दर्ज कर मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है।

 

 

पुलिस के मुुताबिक यह पूरा विवाद शौचालय के बोर्ड को लेकर हुआ। जिसको लेकर शुलभ शौचालय संचालिका व एक रेस्टोरेंट स्वामी के बीच विवाद हो गया। देखते ही देखते मामला मारपीट तक जा पहुंचा। मारपीट में दोनों पक्ष के लोगों को चोटें आई हैं। इस मामले में एक पक्ष की ओर से जातिसूचक शब्दों का प्रयोग करने व सोने की चैन चोरी करने के आरोप भी लगाए गए है।

 

 

गणैशीगैर धारानौला निवासी कमला देवी ने पुलिस को तहरीर सौंपी है। तहरीर में कहा ​कि वह धारानौला स्थित बोरा भोजनालय में गई थी। उन्होंने रेस्टोरेंट स्वामी से सुलभ शौचालय खोलने की बात पूछी। महिला का आरोप है कि रेस्टोरेंट के स्वामी वैभव बोरा ने उनके साथ गाली गलौच की और जातिसूचक शब्दों का प्रयोग किया। इसके बाद रेस्टोरेंट स्वामी द्वारा मारपीट गई। इस घटना की जानकारी जब महिला के बेटे अजय को पता लगी तो वह रेस्टोरेंट पहुंचा। महिला का आरोप है कि रेस्टोरेंट स्वामी ने अपने कारीगरों के साथ मिलकर उसके बेटे अजय पर धारदार हथियार से हमला किया। जिसमें उसके बेटे के सिर में चोटें आई हैं। महिला ने इस गहमागहमी के बीच उसके बेटे अजय की गले एक सोने की चैन गायब होने का आरोप लगाया है। जिसका शक उन्होंने रेस्टोरेंट स्वामी और वहां पर काम करने वाले कर्मचारियों पर लगाया है।

 

 

पुलिस के मुताबिक दूसरे पक्ष की ओर से रेस्टोरेंट स्वामी वैभव बोरा की ओर से तहरीर सौंपी गई है। उन्होंने पहले पक्ष पर मारपीट व अन्य आरोप है। दोनों शिकायतकर्ताओं ने उचित कार्यवाही की मांग की है।

प्रभारी निरीक्षक कोतवाली अरूण कुमार ने बताया कि दोनों पक्षों के लोगों को चोट आई है। दोनों पक्षों ने एक दूसरे के खिलाफ तहरीर सौंपी है। दोनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच के बाद अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

 

 

 

हमसे whatsapp पर जुड़े

हमसे youtube पर जुड़ें

https://youtube.com/channel/UCq06PwZX3iPFsdjaIam7Di

Check Also

बिनसर हादसा अपडेट:: पल भर में खत्म हुई 4 जिंदगियां, ऐसे आग की चपेट में आए कर्मचारी.. जानिए अफसरों ने क्या कहा

अल्मोड़ा: बिनसर वन्य जीव विहार में गुरुवार शाम हुई दर्दनाक हादसे ने लोगों को झकझोर …