Breaking News

उत्त्तराखंड में दर्दनाक सड़क हादसा, एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत, मृतकों में दो बच्चे शामिल

-टिहरी हादसे के एक सप्ताह बाद हुआ दूसरा बड़ा हादसा, मंदिर जा रहा था परिवार

देहरादूनः उत्तराखंड के देहरादून से एक दुखद खबर सामने आ रही है। विकासनगर में त्यूणी-अटाल मार्ग पर आज एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। एक कार अनियंत्रित होकर 500 मीटर खाई में गिर गई। हादसे में दो बच्चों और दो महिलाओं समेत 6 लोगों की मौत हो गई। वहीं गंभीर रूप से घायल एक व्यक्ति हायर सेंटर भेजा गया है।
बताया जा रहा है कि यह परिवार त्यूणी के सैंज गांव से चालदा महासू महाराज के दर्शन के लिए जा रहा था। डूंग के पास अचानक उनकी कार खाई में जा गिरी। हादसे की सूचना मिलते ही एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची और शवों को खाई से निकाला गया।

 

 

हादसे में संजू (35), सूरज (35), शीतल (25) पत्नी सूरज, सजंना (21) पुत्री सविता देवी, दिव्यांश (10) पुत्र जीत बहादुर, यश (05) पुत्र सूरज की मौत हो गई। सभी लोग ग्राम सेंज, तहसील जुब्बल शिमला, हिमाचल प्रदेश के रहने वाले थे। जबकि जीत बहादुर 35 पुत्र सुख बहादुर, निवासी पंद्राणु, तहसील जुब्बल शिमला, हिमाचल प्रदेश घायल है।

 

 

एक सप्ताह पहले उत्तराखंड के टिहरी में बड़ा हादसा हुआ था। उत्तरकाशी जिले के मोरी क्षेत्र से देहरादून जा रही है एक कार टिहरी में नैनबाग यमुना पुल के पास खाई में गिर गई थी। इस दर्दनाक हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई थी।

 

हमसे whatsapp पर जुड़े

हमसे youtube पर जुड़ें

https://youtube.com/channel/UCq06PwZX3iPFsdjaIam7Di

Check Also

अल्मोड़ा-(बिग ब्रेकिंग):: एक स्मैक खरीदकर लाता था तो दूसरा पुड़िया बनाकर बेचता था; लाखों रुपये कीमत की स्मैक के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

अल्मोड़ा: पहाड़ में नशे का कारोबार तेजी से बढ़ रहा है। आलम ये है कि …