Breaking News

बड़ी खबरः मनीष खंडूड़ी ने कांग्रेस का ‘हाथ’ छोड़ थामा भाजपा का दामन, BJP ज्वाइन करने के बाद कही यह बात

 

देहरादूनः कांग्रेस को बड़ा झटका देने के बाद मनीष खंडूड़ी ने आज 9 मार्च को बीजेपी ज्वाइन कर ली है। देहरादून भाजपा महानगर कार्यालय में भाजपा प्रदेश प्रभारी दुष्यंत गौतम ने मनीष खंडूड़ी को भाजपा की सदस्यता दिलाई।

खंडूड़ी ने बीजेपी ज्वाइन करने के बाद कहा कि वह किसी पद व निजी स्वार्थ के लिए भाजपा में नहीं आए है। उनका कहना है कि टिकट व पद के लिए उनकी किसी से कोई बात नहीं हुई है।

 

 

मनीष के कांग्रेस छोड़ने के बाद उनके भाजपा में शामिल होने की भी चर्चाएं शुरू हो गई थी। सूत्रों के मुताबिक बीते दो दिनों से मनीष की नई दिल्ली में भाजपा से बातचीत चल रही थी। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट भी इस दौरान दिल्ली में ही थे। ऐसे में माना जा रहा था कि जल्द ही भाजपा में मनीष की ज्वाइनिंग कराई जा सकती है।

 

 

मनीष खंडूड़ी उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री भुवन चंद्र खंडूड़ी के बेटे और उत्तराखंड विधानसभा स्पीकर ऋतु खंडूड़ी के भाई हैं। मनीष खंडूड़ी 2019 के लोकसभा चुनाव में पौड़ी गढ़वाल लोकसभा सीट से कांग्रेस के टिकट पर चुनाव भी लड़ चुके हैं। हालांकि, भाजपा के तीरथ सिंह रावत के हाथों उन्हें हार का सामना करना पड़ा था।

 

Check Also

अल्मोड़ा-(बिग ब्रेकिंग):: एक स्मैक खरीदकर लाता था तो दूसरा पुड़िया बनाकर बेचता था; लाखों रुपये कीमत की स्मैक के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

अल्मोड़ा: पहाड़ में नशे का कारोबार तेजी से बढ़ रहा है। आलम ये है कि …