Breaking News

विधायक मनोज तिवारी ने रौन-डाल गांव में सुनी जनसमस्याएं, समाधान का दिया आश्वासन

 

अल्मोड़ाः लोगों की समस्याओं को सुनने व उनके समाधान के लिए अल्मोड़ा विधायक मनोज तिवारी लगातार विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत गांवों के भ्रमण कर रहे है। इसी क्रम में विधायक मनोज तिवारी हवालबाग विकासखंड के ग्राम रौन व डाल पहुंचे। जहां बैठक कर वह ग्रामीणों की समस्याओं से रूबरू हुए। इससे पहले ग्रामीणों ने विधायक का स्वागत किया।

 

 

बैठक में ग्रामीणों ने मुख्य रूप से जंगली जानवरों के आतंक से निजात दिलाने, जल जीवन मिशन में अनियमितताएं, गांव के मार्गों का सुधारीकरण व मंदिरों का सौंदर्यीकरण की मांग उठाई। साथ ही डाल गांव के ग्रामीणों ने जिला मुख्यालय की काफी दूरी होने के चलते गांव में एएनएम सेंटर खोले जाने की मांग की।

 

 

विधायक मनोज तिवारी ने कहा कि खेती को जंगली जानवरों से बचाने के लिए ग्रामीणों को भी आगे आना होगा। उन्होंने कहा कि इस मुद्दे को उन्होंने विधानसभा सत्र के दौरान भी उठाया। उन्होंने कहा कि सरकार को चाहिए की वह खेती को जंगली जानवरों से बचाने के लिए ठोस नीति बनाए। इस दौरान विधायक ने कहा शासन-प्रशासन व अपने स्तर से ग्रामीणों की समस्याओं के समाधान का प्रयास करेंगे।

 

 

Check Also

Monsoon Marathon:: अल्मोड़ा में 28 को होगी ‘मानूसन मैराथन’, अल्मोड़ा समेत कई जिलों के धावक लेंगे हिस्सा, प्राइज मनी समेत जानें पूरी डिटेल्स

अल्मोड़ा: श्री यूथ क्लब धारानौला की ओर से सांस्कृतिक नगरी अल्मोड़ा में पहली बार ‘मानूसन …