Breaking News

Mukhtar Ansari Death:: माफिया मुख्तार अंसारी की मौत… अस्पताल के मेडिकल बुलेटिन में बताई गई ये वजह

बांदा: उत्तर प्रदेश की बांदा जेल में बंद माफिया मुख्तार अंसारी की गुरुवार देर रात मौत हो गई। जेल की बैरक में मुख्तार अंसारी की तबीयत खराब होने पर जेल प्रशासन रानी दुर्गावती मेडिकल कॉलेज लाया गया, जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही थी।

सूचना मिली कि मुख्तार को आईसीयू से सीसीयू में भर्ती करना पड़ा। यहां मुख्तार के इलाज में 9 डॉक्टरों की टीम लगाई गई। हालांकि, मुख्तार की जान नहीं बच सकी।

मेडिकल बुलेटिन में बताया गया कि गुरुवार शाम करीब 8:25 बजे मुख्तार अंसारी को उल्टी की शिकायत एवं बेहोशी की हालत में जेल कार्मिको द्वारा रानी दुर्गावती मेडिकल कॉलेज में लाया गया। मरीज को 9 डॉक्टरों की टीम द्वारा तत्काल चिकित्सकीय सुविधा उपलब्ध कराई गई, लेकिन मुख्तार अंसारी को बचाया नहीं जा सका। मुख्तार अंसारी की हार्ट अटैक से मौत होने की बाद मेडिकल बुलेटिन में कही गई है।

बांदा जेल में बंद माफिया मुख्तार अंसारी के खिलाफ एक दो नहीं करीब 65 मामले दर्ज थे। जिसमें हत्या, अपहरण, गैंगस्टर एक्ट, आर्म्स एक्ट के तहत भी मामले दर्ज हैं। 18 वर्षों से जेल में बंद मुख्तार अंसारी कई मामलों में दोषी पाया गया है और उसे सजा भी सुनाई गई। बता दें कि मुख्तार अंसारी को कोर्ट आजीवन कारावास की भी सजा सुना चुकी है।

Check Also

बिनसर हादसे पर बोले प्रदीप टम्टा- घटना के लिए प्रदेश सरकार जिम्मेदार, वन मंत्री दें इस्तीफा, पढ़ें पूरी खबर

अल्मोड़ा: बिनसर में बीते दिनों जंगल की आग ने चार जिंदगियों को तबाह कर दिया। …