Breaking News

बडी खबर:: राज्य मंत्री और BJP प्रत्याशी की जनसभा में पथराव, काफिले के वाहनों में तोड़फोड़

-घटना से मौके पर मची भगदड़, पुलिस जांच में जुटी

 

मुजफ्फरनगर: उत्तरप्रदेश में बीजेपी प्रत्याशी संजीव बालियान के काफिले पर हमला हुआ है। बताया जा रहा है कि मुजफ्फरनगर में जब संजीव बालियान प्रचार करने के लिए जा रहे थे, तब अचानक से उनके काफिले पर कई लोगों ने पथराव करना शुरू कर दिया। अभी तक ये साफ नहीं है कि पत्थरबाजी किसकी तरफ से की गई, लेकिन बीजेपी का आरोप है कि विपक्ष को अपनी हार दिखाई दे रही है और हताशा में वो इस तरह से हमले कर रहा है।

इस पूरे मामले को लेकर भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष सुधीर सैनी ने दो टूक कहा है कि संजीव बालियान की बढ़ती लोकप्रियता से विपक्ष डर चुका है, इसी वजह से ऐसी ओछी हरकतों को अंजाम दिया जा रहा है। उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि साफ सुथरे तरीके से चुनाव लड़ना चाहिए।

एसपी सिटी ने कही ये बात

एसपी सिटी सत्यनारायण प्रजापति ने मीडिया को बताया कि शनिवार शाम करीब 8:30 बजे थाना खतौली के गांव मडकृमपुर से पथराव की सूचना प्राप्त हुई। इसके बाद तुरंत थाना खतौली प्रभारी फोर्स के साथ पहुंचे। साथ ही क्षेत्राधिकार खतौली, मैं और एसपी सिटी मौके पर पहुंचे। गांव में पहुंचकर जानकारी ली गई, तो यह पता चला है कि यहां भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी के द्वारा एक जनसभा की जा रही थी।

FIR दर्ज कर की जाएगी कार्रवाई

जनसभा के दौरान कुछ असामाजिक तत्वों द्वारा पहले नारेबाजी की गई। इसके बाद गाड़ियों का काफिला जो बाहर खड़ा था उस पर पथराव किया गया। इनमें से कुछ गाड़ियों के शीशे टूटे हैं। गांव में वर्तमान में अभी पूरी शांति व्यवस्था कायम है। कोई कानून व्यवस्था की समस्या नहीं है। इसके अलावा इस पूरे प्रकरण की गंभीरता से जांच की जा रही है। इसमें तहरीर प्राप्त कर सुसंगत धाराओं में मुकदमा पंजीकृत किया जाएगा और कार्रवाई की जाएगी।

पश्चिमी यूपी की मुजफ्फरनगर लोकसभा सीट को जाट बेल्ट माना जाता है। 2013 के दंगों की वजह से मुजफ्फरनगर देशभर में चर्चा का विषय बन गया था। पिछले दो चुनावों से भारतीय जनता पार्टी यहां पर अजेय बनी हुई है और अब उसकी नजर जीत की हैट्रिक पर लगी है। 2019 के चुनाव में बीजेपी के संजीव कुमार बालियान ने कद्दावर नेता अजित सिंह को हराकर इस सीट पर कब्जा जमाया था। बीजेपी ने एक बार फिर संजीव कुमार बालियान को मैदान में उतारा है। वहीं, INDIA गठबंधन की ओर से हरेंद्र सिंह मलिक को मौका दिया गया है।

 

Check Also

बिनसर हादसे पर बोले प्रदीप टम्टा- घटना के लिए प्रदेश सरकार जिम्मेदार, वन मंत्री दें इस्तीफा, पढ़ें पूरी खबर

अल्मोड़ा: बिनसर में बीते दिनों जंगल की आग ने चार जिंदगियों को तबाह कर दिया। …