Breaking News

PM Modi Rally in Rudrapur: पीएम मोदी की रुद्रपुर में चुनावी सभा आज, उत्तराखंड में चुनावी समर का करेंगे शंखनाद

 

देहरादून: उत्तराखंड लोकसभा चुनाव प्रचार में VVIP नेताओं के दौरे शुरू हो गये हैं। आज यानी 2 अप्रैल को पीएम मोदी उत्तराखंड लोकसभा चुनाव के चुनाव प्रचार का शंखनाद करने जा रहे हैं। पीएम मोदी रुद्रपुर में चुनावी रैली करने जा रहे हैं। जहां पीएम मोदी विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे।

पीएम मोदी सुबह 10:30 बजे उधमसिंह नगर पहुंचेंगे। इसके बाद पीएम मोदी रुद्रपुर में रोड शो निकालेंगे। इसके बाद पीएम मोदी रुद्रपुर में चुनावी रैली को संबोधित करेंगे। पीएम मोदी की रैली को लेकर बीजेपी कार्यकर्ता काफी उत्साहित हैं। पीएम मोदी की रैली को सफल बनाने के लिए बीजेपी जोर शोर से तैयारियों में जुटी है। एक अनुमान के मुताबिक पीएम मोदी की रुद्रपुर रैली में एक लाख से अधिक लोग पहुंच सकते हैं।

नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बनने के बाद चौथी बार रुद्रपुर आ रहे हैं। प्रधानमंत्री मोदी पहली बार 2017 विधानसभा चुनाव में पार्टी उम्मीदवारों के पक्ष में प्रचार करने के लिए रुद्रपुर पहुंचे थे। उसके बाद पीएम मोदी 2019 के लोकसभा चुनाव में भी रैली करने रुद्रपुर पहुंचे थे। इसके बाद साल 2022 के विधानसभा चुनाव में प्रधानमंत्री ने जनसभाओं को संबोधित किया था। अब एक बार फिर से पीएम मोदी रुद्रपुर दौरे पर आ रहे हैं। रुद्रपुर में पीएम मोदी विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे।

रुद्रपुर में जनसभा कर पीएम मोदी नैनाताल- उधमसिंह नगर के साथ ही अल्मोड़ा पिथौरागढ़ संसदीय क्षेत्र के मतदाताओं को लुभाने की कोशिश करेंगे। इसके साथ ही रुद्रपुर से लगते यूपी के इलाके के वोटर्स को लुभाने की भी पीएम मोदी कोशिश करेंगे।

Check Also

कुमाउं में बड़ा सड़क हादसा, पर्यटकों की कार गहरी खाई में गिरी, मची चीख-पुकार

-हादसे की जांच में जुटी पुलिस, घायलों की स्थिति गंभीर   नैनीताल: उत्तराखंड के नैनीताल …