Breaking News

उपपा की टोलियों ने किया जनसंपर्क व नुक्कड़ सभा, कहा- उत्तराखंड की क्षेत्रीय ताकतों को राजनीतिक विकल्प के रूप में खड़ा करें मतदाता

अल्मोड़ा: उत्तराखंड परिवर्तन पार्टी की प्रत्याशी व केंद्रीय अध्यक्ष के साथ पार्टी की अनेक टोलियों ने अपने-अपने क्षेत्र में सघन जनसंपर्क एवं नुक्कड़ सभा की। उपपा ने कहा कि मतदाता आगामी 19 अप्रैल को अपने वोट की ताकत से उत्तराखंड की अवधारणा को बर्बाद करने वाले राष्ट्रीय दलों के खिलाफ क्षेत्रीय दलों को मजबूत करें।

उपपा के केंद्रीय अध्यक्ष पी सी तिवारी के नेतृत्व में पार्टी कार्यकर्ताओं ने शिखर तिराहे, लक्ष्मेश्वर, धार की तुनी, दूध डेयरी, एनडीडी, मकेड़ी, धारानौला, राजपुरा, ऑफिसर कॉलोनी, दुगलखोला, कर्बला, माल रोड, पांडे खोला, कर्नाटक खोला, खत्याड़ी, बेस अस्पताल से लोधिया तक एकमात्र महिला प्रत्याशी किरन आर्या ने सघन प्रचार कर समर्थन देने तथा नुक्कड़ सभाएं कर जनता से स्वयं के साथ न्याय करने की की अपील की।

इस दौरान जगदीश ममगई, भावना पांडे, राजू गिरी, सक्षम पांडेय, मोहम्मद साकिब, एडवोकेट वंदना कोहली आदि कार्यकर्ता शामिल रहे।

पार्टी प्रत्याशी किरन आर्या ने अपने गृह क्षेत्र कठपुड़िया, द्वारसों, खौड़ी, मनबजूना, उरौली, सुमोली, भैसौड़ी, हरड़ा, बेड़ गांव, काकड़ीघाट तक जनसभाएं की।

किरन ने कहा की उत्तराखंड की क्षेत्रीय पार्टियों के प्रचार को सुनियोजित रूप से कमजोर करने का प्रयास किया गया। जबकि सत्तारूढ़ भाजपा के विचार में आचार संहिता उल्लंघन को नज़र अंदाज़ किया जाता रहा है। जिसके कारण लोगों में रोष व्याप्त है। उन्होंने चुनाव आयोग से इसकी उच्च स्तरीय जांच की मांग की है।

Check Also

अल्मोड़ा-(बिग ब्रेकिंग):: एक स्मैक खरीदकर लाता था तो दूसरा पुड़िया बनाकर बेचता था; लाखों रुपये कीमत की स्मैक के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

अल्मोड़ा: पहाड़ में नशे का कारोबार तेजी से बढ़ रहा है। आलम ये है कि …