Breaking News

Almora breaking: सुयाल नदी में युवक का शव मिलने से मचा हड़कंप, मृतक की हुई शिनाख्त

 

अल्मोड़ा: यहां विश्वनाथ घाट के पास सुयाल नदी में एक युवक का शव मिलने से हड़कंप मच गया। सूचना के बाद पुलिस घटनास्थल पहुंची। जिसके बाद एसडीआरएफ जवानों की मदद से शव को नदी से बाहर निकाला गया। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर आवश्यक कार्यवाही शुरू कर दी है।

 

 

मृतक की पहचान मनोज कनौजिया (उम्र 31 वर्ष) पुत्र स्व. जगदीश लाल निवासी, विवेकानंदपुरी, नियर एचएनबी स्टेडियम, अल्मोड़ा के रूप में हुई है।

5 दिन से लापता चल रहा था मृतक

पुलिस के मुताबिक मृतक बीते 23 फरवरी को अपने घर से विश्वनाथ घाट अंतिम संस्कार में गया था, उसके बाद वापस घर नहीं लौटा। इस मामले में मृतक के परिजनों ने कोतवाली में गुमशुदगी दर्ज कराई थी। जिसके बाद पुलिस लगातार युवक की तलाश में जुटी थी।

 

नदी में उतराता मिला शव

मंगलवार को पुलिसकर्मी विश्वनाथ क्षेत्र में गुमशुदा युवक की तलाश कर रहे रहे। सर्च के दौरान पुलिसकर्मियों को विश्वनाथ घाट के पास सुयाल नदी में एक शव उतराता दिखा। जिसके बाद युवक के परिजन व अन्य लोग घटनास्थल पहुंचे। पुलिस ने बताया कि परिजनों द्वारा शव की शिनाख्त कर ली गयी है। इस घटना के बाद मृतक के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

अल्मोड़ा कोतवाली में तैनात एसएसआई सतीश कापड़ी ने बताया कि पंचायतनामा की कार्यवाही कर ली गयी है। बुधवार यानी कल शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा।

 

Check Also

breaking

सल्ट में नाबालिग छात्रा से छेड़छाड़ मामला:: BJP से निष्कासित पूर्व मंडल अध्यक्ष पर बढ़ी दुष्कर्म की धारा, अब बढ़ेंगी मुश्किलें

अल्मोड़ा। सल्ट क्षेत्र में नाबालिग छात्रा से छेड़छाड़ व अभद्रता के आरोपी भाजपा से निष्कासित …