Breaking News
leopard 1
leopard 1

अल्मोड़ा ब्रेकिंग: आखिर कैद में आया दहशतगर्द बना गुलदार.. लोगों ने ली राहत की सांस

अल्मोड़ा। लंबे समय से दहशतगर्द बना गुलदार आखिरकार पिंजरे में कैद हो गया। गुलदार ग्रामीणों के कई मवेशियों को अपना निवाला बना चुका था। गुलदार के फंसने से ग्रामीणों ने राहत की सांस ली है।

दअरसल, द्वाराहाट से सटे आस पास के गांवों धरमगांव, सल्ला, डढ़ोली, पूजाखेत में पिछले कुछ माह से गुलदार का आतंक बना हुआ था। गुलदार कई मवेशियों को अपना शिकार बना चुका था। गुलदार के बढ़ते आतंक से ग्रामीणों में भय का माहौल था। साथ ही अनहोनी का डर भी बना हुआ था। देर शाम के बाद ग्रामीण घरों में दुबकने को मजबूर थे।

ये भी पढ़ें-

Almora-(big breaking): पकड़ा गया खूंखार गुलदार.. तीन दर्जन से अधिक मवेशियों को बना चुका था अपना शिकार

ग्रामीणों की मांग पर वन विभाग ने कुछ दिन पहले गांव में पिंजरा लगाया था। बीती रात गुलदार पिंजरे में कैद हो गया। शुक्रवार सुबह ग्रामीणों की सूचना के बाद वन विभाग की टीम मौके पर गांव पहुंची। जिसके बाद गुलदार को रेसक्यू कर चंथरिया रेंज लाया गया।

प्रभागीय वनाधिकारी महातिम यादव ने बताया कि पकड़ा गया गुलदार मादा है। जिसकी उम्र करीब 10 से 12 वर्ष के बीच है। गुलदार को रेसक्यू कर रेसक्यू सेंटर अल्मोड़ा लाया जा रहा है। जहां उसका मेडिकल करने के बाद आवश्यक कार्यवाही की जाएगी।

Check Also

breaking

सल्ट में नाबालिग छात्रा से छेड़छाड़ मामला:: BJP से निष्कासित पूर्व मंडल अध्यक्ष पर बढ़ी दुष्कर्म की धारा, अब बढ़ेंगी मुश्किलें

अल्मोड़ा। सल्ट क्षेत्र में नाबालिग छात्रा से छेड़छाड़ व अभद्रता के आरोपी भाजपा से निष्कासित …