Breaking News
Job
Job, p.c-india Tv news

Sarkari Naukri 2023: इन सरकारी संस्थानों में निकलीं नौकरियां, जानें कहां और कैसे मिलेगी जॉब?

इंडिया भारत न्यूज डेस्क: सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए एक राहत भरी खबर है। कई सरकारी संस्थानों में अलग अलग पदों के लिए आवेदन मांगें गए हैं। कहां और किस संस्थान में भर्ती हो रही, जानने के लिए पूरी खबर पढ़ें।

CSIR-CRRI Recruitment 2023

अगर आप वैज्ञानिक बनना चाहते हैं तो वैज्ञानिक एवं औद्योगिक अनुसंधान परिषद (CSIR) आपको शानदार अवसर प्रदान कर रही है। सीएसआईआर के केंद्रीय सड़क अनुसंधान संस्थान यानी सेंट्रल रोड रिसर्च इंस्टीट्यूट (CRRI) की ओर से 11 साइंटिस्ट ग्रेड-4 (2) के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं।

Sarkari Naukri बेसिल ने निकालीं भर्तियां

ब्रॉडकास्ट इंजीनियरिंग कंसल्टेंट्स इंडिया लिमिटेड (BECIL) ने टेक्नीशियन और अन्य पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। योग्य उम्मीदवार BECIL की आधिकारिक वेबसाइट becil.com के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। यह भर्ती अभियान संगठन में 159 पदों को भरेगा। उम्मीदवारों को केवल वेबसाइट becil.com या becilregistration.in के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन करना होगा। Becil की इस भर्ती में आवेदन करने की अंतिम तिथि 07 मार्च, 2023 तक है।

Sarkari Jobs DU (मैत्रेयी कॉलेज) Recruitment 2023

दिल्ली विश्वविद्यालय के मैत्रेयी कॉलेज में असिस्टेंट प्रोफेसर के 109 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मांगे गए हैं। इसके लिए इच्छुक उम्मीदवार 10 मार्च, 2023 तक कॉलेज की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

Sarkari Naukri SAI में निकलीं हैं नौकरियां, यहां करना होगा आवेदन

खेलों में रुचि रखने वाले युवाओं के लिए स्पोर्ट्स अथॉरिटी ऑफ इंडिया में स्पोर्ट्स स्पेशलिस्ट की भर्ती निकली है। जहां आवेदन कर युवा करिअर बना सकते हैं। इसके लिए उन्हें साई की आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट करना होगा। जहां उन्हें भर्ती से जुड़ी सारी जानकारी मिलेगी।

 

हमसे व्हाट्सएप पर जुड़ें

https://chat.whatsapp.com/IZeqFp57B2o0g92YKGVoVz

हमसे यूट्यूब पर जुड़ें

https://youtube.com/channel/UCq06PwZX3iPFsdjaIam7DiA

Check Also

धौलछीना हादसा अपडेट: हादसे में जान गंवाने वाली महिला व घायलों के नाम सामने आएं, पढ़ें पूरी खबर

-प्राथमिक उपचार के बाद तीनों घायलों को हायर सेंटर रेफर किया, पूजा पाठ के लिए …