Breaking News

बिग ब्रेकिंग: जंतर मंतर पहुंचा किसानों का रेला… बैरिकेड तोड़ धरनास्थल की ओर बढ़ें

नई दिल्ली: दिल्ली के जंतर मंतर में पिछले दो सप्ताह से अधिक समय से पहलवान धरना दे रहे है। पहलवानों के समर्थन में आज भारी तादात में किसान जंतर मंतर पहुंच गए है। पुलिस ने किसानों को धरनास्थल तक जाने से रोकने के​ लिए बैरिकेडिंग कर रखी थी। इस दौरान किसानों ने जमकर हंगामा काटा। बैरिकेडिंग तोड़ किसान धरनास्थल के लिए कूच करने लगे हैं।

दिल्ली के जंतर-मंतर में बीते 16 दिनों से पहलवान बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ आंदोलन कर रहे हैं। उनकी मांग है कि WFI अध्यक्ष बृजभूषण सिंह को जेल भेजा जाए। सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद दिल्ली पुलिस ने पहलवान संघ के अध्यक्ष बृजभूषण सिंह के खिलाफ मुकदमा भी दर्ज कर लिया है।

बीते दिनों पहलवानों ने दिल्ली पुलिस पर अपने साथ गलत व्यवहार करने का आरोप लगाते हुए लोगों से धरनास्थल पर पहुंचने की मांग की थी, जिसके बाद भारतीय किसान यूनियन और संयुक्त किसान मोर्चा का पदाधिकारियों ने अपने-अपने कार्यकर्ताओं से धरनास्थल पर कूच करने का आह्वान किया था। इसके बाद आज सोमवार को किसान यूनियन के कार्यकर्ता दिल्ली पहुंचे हैं, जहां उन्हें रोकने के लिए पुलिस ने बैरिकेडिंग कर रखी थी।

पहलवानों की अपील के बाद जंतर-मंतर पहुंचे किसान यूनियन के कार्यकर्ताओं ने हंगामा शुरू कर दिया है और दिल्ली पुलिस के लगाए को भी कार्यकर्ताओं ने तोड़ दिया है और धरनास्थल की ओर कूच करने शुरू कर दिया है।

 

 

हमसे व्हाट्सएप पर जुड़ें

https://chat.whatsapp.com/IZeqFp57B2o0g92YKGVoVz

हमसे यूट्यूब पर जुड़ें

https://youtube.com/channel/UCq06PwZX3iPFsdjaIam7DiA

Check Also

पहाड़ी से गिरकर छात्रा की मौत, परिजनों में मचा कोहराम

-मां के साथ मवेशियों के लिए चारा लेने जंगल गयी थी युवती चंपावत: जिले के …